scriptअलवर जिले में लगातार हो रही कोरोना से मौतें, DSP व थानेदार सहित 92 नए पॉजिटिव मिले | Alwar Corona Update: DSP And SHO Reported Coronavirus Positive | Patrika News
अलवर

अलवर जिले में लगातार हो रही कोरोना से मौतें, DSP व थानेदार सहित 92 नए पॉजिटिव मिले

जिले में कोरोना की रफ़्तार कम नहीं हो रही है, कोरोना के कारण लगातार मौत भी हो रही है

अलवरSep 25, 2020 / 12:41 am

Lubhavan

Alwar Corona Update: DSP And SHO Reported Coronavirus Positive

अलवर जिले में लगातार हो रही कोरोना से मौतें, DSP व थानेदार सहित 92 नए पॉजिटिव मिले

अलवर. जिले में पिछले करीब पांच दिनों से लगातार कोरोना से मौत होने लगी है। हालांकि अधिकतर 50 साल से अधिक उम्र के हैं। जिनमें दूसरी बीमारी भी रही है। गुरुवार को राजगढ़ के ढिगावड़ा निवासी एक 50 साल की महिला की कोरोना से मौत हुई है। जिसे अस्थमा की तकलीफ भी थी। इससे पहले भी लगातार पांच दिनों से कई बुुजुर्ग कोरोना की चपेट मे आए हैं। गुरुवार को लक्ष्मणगढ़ के डीएसपी व थानाधिकारी सहित 92 नए पॉजिटिव आ गए। पॉजिटिव आने वालों की संख्या इससे भी अधिक हो सकती है लेकिन प्रशासन ने केवल 92 ही बताए हैं। इस वायरस से सबसे अधिक बुजुर्ग लोगों को ही खतरा है। जिनमें संक्रमण होने के बाद कई तरह की तकलीफ बढ़ जाती है।
कहां से कितने नए पॉजिटिव आए

अलवर शहर 42
बहरोड़ 36

रामगढ़ व मालाखेड़ा 3-3
किशनगढ व खेरली 2-2

कोटकासिम, राजगढ़ व बानसूर 1-1

नई रिपोर्ट के अनुसार 10 हजार 168 कोरोना पॉजिटिव
प्रशासन की नई रिपोर्ट के अनुसार जिले में 10 हजार 168 नए कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। हालांकि प्रशासनन की पुरानी रिपोर्ट में करीब 8 दिन पहले ही 12 हजार कोरोना पॉजिटिव हो चुके थे लेकिन, प्रशासन ने कुछ दिन पहले आंकड़े अपडेट किए हैं। जिसमें संक्रमितों की संख्या काफी कम हो गई है। जिसके पीछे प्रशासन का कहना है कि जयपुर के अनुसार गाइडलाइन के तहत आंकड़े अपडेट किए हैं।
अब एक्टिव केस 421

अब जिले में कोरोना के एक्टिव केस 421 हैं। जिसमें से 254 मरीजों का घरपर इलाज जारी है। शेष अस्पतालों में भर्ती हैं। दस हजार 168 में से 9 हजार 710 रिकवर हो गए हैं। अब तक 37 जनों की मृत्यु हो चुकी है। नियमित रूप से मृत्यु के आंकड़े वापस बढऩे लगे हैं। हालांकि आठ दिन पहले प्रशासन की रिपोर्ट में मौत के आंकड़े भी 48 थे। जो बाद में कम किए गए हैं।

Home / Alwar / अलवर जिले में लगातार हो रही कोरोना से मौतें, DSP व थानेदार सहित 92 नए पॉजिटिव मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो