scriptजिले में पांच कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लगाया कफ्र्यू | alwar corona virus news | Patrika News
अलवर

जिले में पांच कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लगाया कफ्र्यू

अलवर. जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट इन्द्रजीत सिंह ने आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा राजस्थान एपीडेमिक डिसिज एक्ट के तहत एक किलोमीटर के दायरे में आने वाले क्षेत्र को हाई रिस्क जोन

अलवरMay 25, 2020 / 11:48 pm

Prem Pathak

जिले में पांच कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लगाया कफ्र्यू

जिले में पांच कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लगाया कफ्र्यू

अलवर. जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट इन्द्रजीत सिंह ने आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा राजस्थान एपीडेमिक डिसिज एक्ट के तहत ग्राम सांथलपुर तहसील बानसूर के यादवों की ढाणी एवं एससी बस्ती, ग्राम माजरा ढाकौडा तहसील बानसूर की पुरानी ढाणी तथा बाढ ढेगूवास, कस्बा बानसूर तहसील बानसूर के भोलाराम कुम्हार की ढाणी, कैलाश की ढाणी, सूरज यादव की ढाणी सोणाराम माली की ढाणी व प्रकाश माली की ढाणी के चारों तरफ एक किलोमीटर के दायरे में आने वाले क्षेत्र को हाई रिस्क जोन होने से प्रतिषिद्ध क्षेत्र (कफ्र्यू) तथा ग्राम सांथलपुर तहसील बानसूर के 3 किलोमीटर के दायरे में आने वाले ग्राम/ढाणियों, ग्राम माजरा ढाकौडा तहसील बानसूर की अवाना की ढाणी तथा बाढ ढेगूवास कस्बा बानसूर तहसील बानसूर के गुसाई वाली की ढाणी, प्रजापत छात्रावास, टोडिया का बास रोड-लीलाराम की ढाणी, भगता की ढाणी, कालाखाना की स्कूल तक को आगामी आदेश तक के लिए बफ र जोन घोषित किया है।
इसी प्रकार ग्राम प्रतापसिंहपुरा तहसील नीमराना के चारों तरफ एक किलोमीटर के दायरे में आने वाले (हीरो कम्पनी, हैवल्स, फ्रैन्डस कॉलोनी) क्षेत्र को हाई रिस्क जोन होने से प्रतिषिद्ध क्षेत्र (कफ्र्यू) तथा 3 किलोमीटर के दायरे में आने वाले (माधोसिंहपुरा, पीपली, मोहलादिया, दौलतसिंहपुरा, कुन्दनसिंहपुरा, फ तेहपुरा) क्षेत्र को आगामी आदेश तक के लिए बफ र जोन घोषित किया है।
उन्होंने आदेशों में कहा है कि इस क्षेत्र में समस्त लोग अपने-अपने घर ही रहेंगे व किसी प्रकार की गैर अनुमत कारण से बाहर विचरण नहीं करेंगे।

Home / Alwar / जिले में पांच कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लगाया कफ्र्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो