scriptअलवर में समुदाय विशेष के दम्पती से युवकों ने की अश्लील हरकत, मारपीट कर जबरन जय श्री राम बोलने को कहा | Alwar Muslim Couple Sexually Harassed And Force To Chant Jai Shree Ram | Patrika News
अलवर

अलवर में समुदाय विशेष के दम्पती से युवकों ने की अश्लील हरकत, मारपीट कर जबरन जय श्री राम बोलने को कहा

Forcefully Jai Shree Ram In Alwar : अलवर में समुदाय विशेष के दम्पती से युवकों ने जबरन जय श्री राम बोलने के लिए कहा और अश्लील हरकत कर डाली।

अलवरOct 07, 2019 / 09:02 am

Lubhavan

Alwar Muslim Couple Sexually Harassed And Force To Chant Jai Shree Ram

अलवर में समुदाय विशेष के दम्पती से युवकों ने की अश्लील हरकत, मारपीट कर जबरन जय श्री राम बोलने को कहा

अलवर. Forcefully Jai Shree Ram Chant In Alwar : अलवर जिले में ( Alwar Latest News ) एक और नकारात्मक घटना हुई है। नकारात्मक के साथ यह शर्मनाक भी है। अलवर के केन्द्रीय बस स्टैण्ड पर शनिवार देर रात दो युवकों ने समुदाय विशेष के एक दम्पती से अश्लील हरकत की। इसके साथ ही उन्हें ( Jai Shree Ram ) श्री राम बोलने के लिए कहा। विरोध करने पर दम्पती से मारपीट की। वहां मौजूद लोगों ने दोनों युवकों की धुनाई करके पुलिस के हवाले कर दिया।दोनों दम्पती बस स्टैण्ड पर समोसा खा रहे थे, इसी दौरान दोनों युवक आए और अश्लील हरकत के साथ मारपीट की। महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भिजवा दिया।
महिला थानाधिकारी चौथमल ने बताया कि हरियाणा के नूहं मेवात निवासी एक दम्पती अपने छोटे बच्चे के साथ शनिवार रात नूहं जाने के लिए अलवर बस स्टैण्ड पर बस के इंतजार में बैठा था। रात करीब साढ़े 11 बजे शराब के नशे में धुत दारुकुटा मोहल्ला निवासी सुरेन्द्र भाटिया पुत्र मदनमोहन भाटिया और मालन की गली दाउदपुरिया मोहल्ला निवासी वंश उर्फ वीरू पुत्र भगवान सहाय भारद्वाज वहां आए और दम्पती से अश्लील हरकत करने लगे। नशे में धुत एक युवक ने महिला के निकट जाकर अश्लील इशारे किए और अपने पेंट की जिप खोल दी। दोनों युवकों की हरकत से घबराए दम्पती ने उन्हें समझाने की चेष्टा की लेकिन वे नहीं माने और मारपीट कर डाली।
दम्पती ने सहायता की गुहार लगाई तो वहां मौजूद अन्य यात्री एकत्रित हो गए और दोनों को पकडकऱ जमकर पीटा। इस बीच सूचना पाकर बस स्टैंड पर आई कोतवाली पुलिस ने युवकों को हिरासत में ले लिया। पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों को महिला थाना पुलिस के हवाला कर दिया। रविवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Home / Alwar / अलवर में समुदाय विशेष के दम्पती से युवकों ने की अश्लील हरकत, मारपीट कर जबरन जय श्री राम बोलने को कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो