scriptअलवर में महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया शव | Alwar : Women Molestation Accused Suicide In Front Of Train | Patrika News
अलवर

अलवर में महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया शव

अलवर के रैणी थाना क्षेत्र में महिला ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया, अब आरोपी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

अलवरJul 15, 2019 / 06:07 pm

Lubhavan

meghshyam.parashar@in.patrika.com

अलवर में महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया शव

अलवर. अलवर जिले के रैणी थाने में शुक्रवार रात एक महिला ने उसके साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है। महिला ने तीन लोगों के खिलाफ छेडख़ानी, मोबाइल व 5 हजार रुपए छीनने का मामला दर्ज कराया है। महिला ने विकास पुत्र छीतरमल गुर्जर, सुशील पुत्र रूगनाथ, रूपसिंह पुत्र लक्ष्मणसिंह के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में बड़ी खबर आई है कि आरोपी रूपसिंह पुत्र लक्ष्मणसिंह गुर्जर ने सोमवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे बांदीकुई के नजदीक अरनीया रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी के आगे आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस अभी आत्महत्या की पुष्टी नहीं कर रही। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है।
अन्य आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा

रैणी थाना पुलिस ने महिला के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में शनिवार को गिरफ्तार किए गए आरोपित सुशील गुर्जर को रविवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। इधर, थाना पुलिस ने रविवार को इस मामले में विकास गुर्जर व कैलाश गुर्जर उर्फ केलू को गिरफ्तार कर लिया है।
यह है मामला

अलवर जिले के रैणी थाने मेेंं एक 30 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया है कि वो शुक्रवार 12 जुलाई को अपने परिचित के साथ बांदीकुई से मजदूरी के रुपए लेने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान वो बीच में पानी की टंकी के पास रुके। इसी दौरान तीन व्यक्ति आए और युवक को पेड़ से बांध दिया और मुझे जंगल की तरफ ले गए और मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे, महिला ने रिपोर्ट में लिखा कि मैनें शोर मचाया तो आस-पास के ग्रामीणों ने आकर उसे छुड़ाया। पुलिस ने इस मामले की जांच राजगढ़ सीओ ओमप्रकाश किलानिया को सौंपी है।

Home / Alwar / अलवर में महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो