scriptपांच वर्ष पूर्व CM वसुंधरा राजे ने अलवर की जनता से किए थे यह वादे, अब अलवर वासियों को है यह उम्मीदें | CM Raje In Alwar : Throwback to Suraj Sankalp Yatra 2013 In Alwar | Patrika News
अलवर

पांच वर्ष पूर्व CM वसुंधरा राजे ने अलवर की जनता से किए थे यह वादे, अब अलवर वासियों को है यह उम्मीदें

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवरSep 20, 2018 / 12:15 pm

Hiren Joshi

CM Raje In Alwar : Throwback to Suraj Sankalp Yatra 2013 In Alwar

पांच वर्ष पूर्व CM वसुंधरा राजे ने अलवर की जनता से किए थे यह वादे, अब अलवर वासियों को है यह उम्मीदें

अलवर. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने 5 वर्ष पूर्व सुराज संकल्प यात्रा के दौरान अलवर की जनता से कई वादे किए थे, अब 5 साल बाद CM Raje की यात्रा फिर अलवर आ रही है। पांच साल का लंबा सफर बीतने के बाद नेताओं के बोल तो बदले, लेकिन जिले के मुद्दे यथावत रहे। गत विधानसभा चुनाव से पूर्व भाजपा की सुराज संकल्प यात्रा के दौरान जिले में तत्कालीन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं वर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अलवर, मुण्डावर, बानसूर, थानागाजी, तिजारा सहित अन्य स्थानों पर जनसभाओं में एमआईए को विशेष पैकेज देने, अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए जिले में दो पुलिस अधीक्षक लगाने सहित अनेक मुद्दे उठाए गए। भाजपा की सरकार आने पर इनमें से ज्यादातर समस्याओं के निराकरण के वादे भी किए गए, लेकिन लोगों को सरकार के कार्यकाल के अंतिम दौर में गौरव यात्रा में फिर से इन अधूरे मुद्दों के पूरा होने की उम्मीद हैं।
ग्रामीणों को उम्मीद

बानसूर को नगर पालिका का दर्जा देने, बहरोड़ में आरटीडीसी मिडवे को फिर से शुरू कराने, रामगढ़ में स्वीकृत अनाज मंडी शुरू कराने, रामगढ़ रैफरल अस्पताल में डेढ़ सौ बेड कराने, राजगढ़ में बंद रोडवेज के सब डिपो को फिर से शुरू कराने, अधूरे गौरव पथ को पूरा कराने, अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के मालाखेड़ा में राजकीय कॉलेज खोलने, मालाखेड़ा में रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण आदि मांगें पूरी होने की उम्मीद है।
कॉलोनियों का हाल बुरा

शहर में काला कुआं, साउथ वेस्ट ब्लॉक, स्कीम दो, स्कीम एक, स्कीम आठ, बुध विहार, विजय नगर, हसन खां, पटरी पार क्षेत्र सहित अधिकतर मुख्य कॉलोनियों की हालत बिगड़ी पड़ी है। कहीं सडक़ सलामत नहीं बची। पानी व सीवरेज लाइन डालने वाले विभागों के अधिकायिों की मिलीभगत से सभी रोड तोड़ दिए गए लेकिन, दुरुस्त नहीं किए गए। जिसके कारण जनता कई साल से ठोकरें खा रही है। जनता उप चुनाव से भी अधिक गुस्से में है।

Home / Alwar / पांच वर्ष पूर्व CM वसुंधरा राजे ने अलवर की जनता से किए थे यह वादे, अब अलवर वासियों को है यह उम्मीदें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो