scriptसरकारी हॉस्टल कैम्पस में ही कर डाली गांजे की खेती, SDM के दौरे पर खुली चौंकाने वाली पोल | drugs ganja farming inside government hostel premises | Patrika News
जयपुर

सरकारी हॉस्टल कैम्पस में ही कर डाली गांजे की खेती, SDM के दौरे पर खुली चौंकाने वाली पोल

छात्रों ने बताया कि एक कर्मचारी को गांजे पीने का शौक है इसी कारण से उसने हॉस्टल में ही गांजे की खेती कर डाली।

जयपुरAug 12, 2016 / 04:26 pm

Nakul Devarshi

दौसा के एक सरकारी हॉस्टल में जब सरकारी अधिकारी दौरा करने पहुंचे तो हॉस्टल में गांजे के पेड़ देखकर हैरान हो गए। इस बारे में जब हॉस्टल के छात्रों और हॉस्टलकर्मियों से पूछताछ हुई तो कोई भी जवाब देते नहीं बना। अब मामला कलेक्टर तक पहुंचाए जाने की बात कही जा रही है।
देर रात पहुंचे थे एसडीएम 

दौसा के सिकराय में मूडिंयाखेडा गांव में बने अंबेडकर छात्रावास पर गुरुवार रात करीब 10 बजे दौसा एसडीएम रतनलाल योगी पहुंचे। एसडीएम ने जांच की तो पाया कि हॉस्टल में कुल 57 छात्र नामांकित हैं। जांच की तो पाया कि उनमे से सिर्फ 40 छात्र ही हॉस्टल में मौजूद हैं। किचन देखी तो पाया कि किचन के लॉक लगा हुआ है। 
गांजा देखकर तो दंग रह गए एसडीएम

हॉस्टल में अव्यवस्थाओं का पूरा आलम देखने के बाद जब एसडीएम जाने लगे तो गांजे के पेड़ देखकर चौंक गए। कुछ छात्रों ने बताया कि एक कर्मचारी को गांजे पीने का शौक है इसी कारण से उसने हॉस्टल में ही गांजे की खेती कर डाली। अब पूरा मामला कलेक्टर की जानकारी में लाया जा रहा है।
एसडीएम ने जब पानी की टंकी और शौचालय की हालत देखी तो गंदगी देखकर वे दंग रह गए। बाद में वार्डन के बारे में पूछा तो पता चला कि वार्डन नहीं हैं। 

Home / Jaipur / सरकारी हॉस्टल कैम्पस में ही कर डाली गांजे की खेती, SDM के दौरे पर खुली चौंकाने वाली पोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो