scriptट्रक 50 मीटर तक टेम्पो को घसीटकर ले गया, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत | The truck dragged the tempo for 50 meters, 4 people of the same family | Patrika News
अलवर

ट्रक 50 मीटर तक टेम्पो को घसीटकर ले गया, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

अलवर-सिकन्दरा मेगा हाइवे पर हादसामृतकों में दो महिलाएं शामिलदो चिताओं पर हुआ अंतिम संस्कारबांदीकुई की तरफ से धार्मिक स्थल से लौट रहे थे

अलवरMay 16, 2022 / 01:00 am

Pradeep

ट्रक 50 मीटर तक टेम्पो को घसीटकर ले गया, एक ही परिवार के  4 लोगों की मौत

ट्रक 50 मीटर तक टेम्पो को घसीटकर ले गया, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

अलवर/राजगढ़. अलवर-सिकन्दरा मेगा हाइवे स्थित सुरेर गांव में पेट्रोल पम्प के पास रविवार सुबह एक ऑटो रिक्शा व ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में ऑटों में सवार एक ही परिवार चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं।
कोतवाल विनोद सामरिया ने बताया कि राजगढ़ कस्बे के भोलीवालों का बास निवासी हरिराम सैनी (50) अपनी पत्नी रज्जो देवी (48), पुत्र डबलू सैनी (30) व पुत्र वधु मीरा पत्नी डबलू सैनी ऑटो रिक्शा से बांदीकुई की तरफ से किसी धार्मिल स्थल से लौट रहे थे। रविवार सुबह करीब साढ़े चार बजे सुरेर गांव के पास ऑटो रिक्शा की ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में रज्जो देवी, डबलू और मीरा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हरिराम गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर थानाधिकारी मय पुलिस जाप्ते मौके पर पहुंचे और तीनों मृतकों के शव और गंभीर रूप से घायल हरिराम को ऑटो रिक्शा से बाहर निकाल कर राजगढ़ चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने हरिराम को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों की मृत्यु का समाचार मिलते ही चिकित्सालय में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। परिजनों का रोककर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने चारों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। चारों मृतकों की एक साथ अर्थी निकाली गई और दो चिताओं पर अंतिम संस्कार किया गया।
ऑटो रिक्शा को 50 मीटर तक घसीटकर ले गया ट्रक
इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो रिक्शा को ट्रक करीब 50 मीटर घसीटकर दूर ले गया तथा उसके ऊपर चढ़ गया। पुलिस ने जेसीबी की सहायता से दोनों वाहनों को हटवाकर राजगढ़ पुलिस थाने में खड़ा करवा दिया।
भोलीवालों का बास में मचा कोहराम
एक ही परिवार के 4 लोगों के शव भोलीवाला का बास में पहुंचते ही कोहराम मच गया। मृतक हरिराम सैनी टैण्ट की दुकान करता था। उसके तीन पुत्रों में सबसे बड़ा पुत्र मृतक डब्लू सैनी टाइल्स लगाने का कार्य करता था। डबलू अपने पीछे 8 व 4 वर्षीय दो पुत्री तथा करीब 6 वर्षीय पुत्र को छोड़ गया।
एक साथ उठी चार अर्थियां
कस्बे के भोलीवाला बास में एक ही परिवार के चार लोगों के शव यात्रा एक साथ शुरू होकर पटायरी की डूंगरी श्मशान घाट पहुंची। रास्ते में एक साथ 4 अर्थियों को देखकर सभी लोगों के दिल पसीज गए तथा आंखों से आंसू छलक आए। श्मशान घाट में दो चिताओं पर चारों का अंतिम संस्कार किया गया।
…तो नहीं देखना पड़ता यह दिन
मृतक हरिराम सैनी के पिता छाजूराम सैनी का कहना है कि वो भी ऑटो रिक्शा में चला जाता तो उन्हें यह दुखद भरा दिन नहीं देखना पड़ता।
ट्रक चालक के विरुद्ध हुआ मामला दर्ज
सडक़ हादसे में चार लोगों की मौत के मामले में कस्बे के वार्ड संख्या 35 भोलीवालों का बास निवासी मदन लाल पुत्र छाजूराम सैनी ने राजगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया कि 15 मई को सुबह करीब 4 बजे उसका बड़ा भाई हरिराम सैनी, भाभी रज्जो देवी, भतीजा डबलू राम सैनी व मीरा देवी ऑटो रिक्शा से भतीजा मोहन लाल सैनी के साथ बीमार रज्जो देवी का इलाज करवाकर बसवा से राजगढ़ आ रहे थे। रास्ते में राजगढ़-बान्दीकुई मेगा हाइवे पर सुरेर गांव के बस स्टैण्ड के पास मोहन लाल टेम्पो को अपनी साइड में खड़ा करके पेशाब करने चला गया। इसी दौरान सामने से राजगढ़ की तरफ से एक ट्रक चालक तेज गति से गलत साइड में गाड़ी को लाकर टेम्पो को टक्कर मारकर दूर तक घसीटता हुआ ले गया। जिससे टेम्पों में सवार चारों लोगों की मौत हो गई।

Home / Alwar / ट्रक 50 मीटर तक टेम्पो को घसीटकर ले गया, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो