scriptटीकाराम जूली के गनमैन की मौत; एक एक्सीडेंट से बचा तो, दूसरे एक्सीडेंट ने ले ली जान  | Tikaram Julie's gunman dies | Patrika News
अलवर

टीकाराम जूली के गनमैन की मौत; एक एक्सीडेंट से बचा तो, दूसरे एक्सीडेंट ने ले ली जान 

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के गनमैन की मौत हो गई है। गनमैन की मौत तब नहीं हुई जब वह जूली के साथ थे और कार हादसे का शिकार हुए। लेकिन दूसरे दिन एक छोटे से हादसे ने उनकी जान ले ली।

अलवरJun 08, 2024 / 11:39 am

Rajendra Banjara

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के गनमैन की मौत हो गई है। गनमैन की मौत तब नहीं हुई जब वह जूली के साथ थे और कार हादसे का शिकार हुए। लेकिन दूसरे दिन एक छोटे से हादसे ने उनकी जान ले ली। बता दें कि 5 जून की रात को जूली का दौसा के भांडारेज के पास एक्सीडेंट हुआ था।

पहला एक्सीडेंट एक दिन पहले

5 जून की रात को एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें जूली व उनका गनमैन घायल हो गया था। उनकी कार के सामने नीलगाय आ गई। नीलगाय जूली की कार के साइड में टकराई। कार के एयरबैग खुल गए। इसमें जूली के हाथ में फ्रैक्चर हो गया। गनमैन सुरेंद्र साथ में था, लेकिन उसे कोई चोट तब नहीं आई।

दूसरे दिन हुआ एक्सीडेंट बनी मौत का कारण

उसके बाद गनमैन जूली के साथ जयपुर आ गया। दूसरे दिन गनमैन मेट्रोमास अस्पताल में दिखाने के लिए गया। डॉक्टर को दिखाकर जब सुरेंद्र वापस आ रहा था तब उसकी स्कूटी हादसे का शिकार हो गई। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। कल रात को सुरेंद्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सुरेंद्र मालखेड़ा के बंदीपुरा का रहने वाला था। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके बाद उसे गांव ले जाया जाएगा। वहीं गनमैन की मौत की सूचना मिलने पर जूली ने संवेदना व्यक्त की है।

Hindi News/ Alwar / टीकाराम जूली के गनमैन की मौत; एक एक्सीडेंट से बचा तो, दूसरे एक्सीडेंट ने ले ली जान 

ट्रेंडिंग वीडियो