एक-एक करके पिता ने पांच बच्चों को मार डाला, जाने क्या बात हुई?

जब रक्षक ही भक्षक बना जाए तो परिवार की रक्षा कौन कर सकता है (Father Killed His Five Children In Jind Haryana) (Haryana News) (Jind News) (Ambala News)...

 

By: Prateek

Published: 24 Jul 2020, 02:07 PM IST

अंबाला,जिंद: जब रक्षक ही भक्षक बना जाए तो परिवार की रक्षा कौन कर सकता है। अंधविश्वास की वजह से यहां एक पिता अपने ही बच्चों का दुश्मन बन गया। कथित रूप से व्यक्ति ने एक—एक करके अपने पांच बच्चों को मार दिया। बताया जा रहा है कि तांत्रिक के कहने पर उसने ऐसा किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Israel की मदद से सांस के जरिए संक्रमण का लगेगा पता, 30 सेकेंड में होगा कोरोना टेस्ट

यह मामला हरियाणा के जिंद जिले का है। मिली जानकारी के अनुसार हांसी-बुटाना लिंक नहर से 20 जुलाई को पुलिस ने 11 वर्षीय मुस्कान और 7 साल की निशा का शव बरामद किया था। इनके पिता दिदवाड़ा गांव निवासी जुम्मा ने इनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शव बरामद होने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़ें: Hyderabad: एक साथ जलाए गए 50 corona मरीजों के शव, VIDEO VIRAL होने के बाद लोगों का फूटा गुस्सा

बताया जा रहा है कि आरोपी पिता जुम्मा ने खुद अपनी बेटियों को नींद की दवाई देकर सुलाया और फिर नहर में फेंक दिया। यह भी बताया जा रहा है कि जुम्मा ने गांव के करीब 30 लोगों के सामने बेटियों की हत्या करना कबूल किया था, उसने स्वीकारा कि गरीबी के चलते उसने ऐसा किया। इसके बाद पुलिस बुला ली गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Coronavirus के बढ़ते मामलों के देखते हुए बिहार सरकार का बड़ा फैसला, आइसोलेशन सेंटर में लगेंगे CCTV कैमरे

यहां यह भी बात जानने योग्य है कि पांच साल में 38 वर्षीय आरोपी जुम्मा के पांच बच्चों की मौत हो चुकी है। इनमें से किसी का भी पोस्टमार्टम नहीं हुआ था। कथित तौर पर आरोप है कि जुम्मा ने ही तांत्रिक के कहने पर ही पहले भी अपने 2 बेटे और एक बेटी को भी मौत के घाट उतार दिया था। यह भी बताया जा रहा है कि इस गुनाह को भी उसने गांव वालों को बताया था। लेकिन उस समय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं कि, इस लापरवाही का ही परिणाम है कि उसे निर्दयी आरोपी पिता ने अब फिर दो मासूम जिंदगियों की बली चढ़ा दी। जुम्मा मजदूरी करता है और उसकी पत्नी अभी भी पेट से हैं।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned