scriptनाबालिग लड़की से दुष्कर्म के बाद कर दी हत्या! नाले में अद्र्धनग्न मिली लाश | Ambikapur news- Minor girl raped and murder seminude corpse found | Patrika News
अंबिकापुर

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के बाद कर दी हत्या! नाले में अद्र्धनग्न मिली लाश

मंगरैलगढ़ के सज्जन नाले में 17 वर्षीय किशोरी की अद्र्धनग्न लाश मिलने से फैली सनसनी, घास काटने निकली थी किशोरी

अंबिकापुरOct 02, 2017 / 10:44 pm

rampravesh vishwakarma

semi nude body of girl

dead body of minor girl

सीतापुर. घर से घास काटने निकली एक किशोरी की अद्र्धनग्न लाश मंगरैलगढ़ के सज्जन नाले में मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नाले से बाहर निकलवाकर पीएम के लिए भेजा। आशंका जताई जा रही है कि आरोपियों ने अनाचार के बाद किशोरी की हत्या कर उसकी लाश नाले में फेंक दी। बताया जा रहा है कि नाबालिग के कमर के निचले हिस्से में कोई कपड़े नहीं थे। पुलिस इसी बिंदु पर मामले की जांच में जुट गई है।

सरगुजा जिले के सीतापुर थानांतर्गत ग्राम पंचायत मुरता के खड़ादोरना निवासी सापत राम की 17 वर्षीय पुत्री ललिता नागवंशी सोमवार की सुबह घर से घास काटने निकली थी। लेकिन वह काफी देर तक तक घर नहीं लौटी। इससे उसके परिजनों को चिंता हुई और वे उसे खोजने निकल गए। उन्होंने पड़ोसियों सहित अन्य लोगों से भी उसके बारे में पूछताछ की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।
इसी बीच दोपहर लगभग 2 बजे कुछ ग्रामीणों ने मंगरैलगढ़ के सज्जन नाले में एक लड़की तैरती हुई लाश देखी। सूचना मिलते ही तत्काल नाबालिग लड़की के परिजन भी वहां पहुंच गए। उन्होंने उसकी पहचान अपनी बेटी के रूप में की। कुछ देर बाद जानकारी मिलने पर सीतापुर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से किशोरी के शव को नाले से बाहर निकलवाया।
शव अद्र्धनग्न हालत में था। किशोरी का शव देखकर परिजन बिलखने लगे। पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। घटनास्थल की परिस्थितियों व शव की हालत देखकर पुलिस आशंका जता रही है कि आरोपियों ने अनाचार करने के बाद किशोरी की हत्या कर उसका शव यहां लाकर नाले में फेंक दिया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

इलाके में सनसनी, घर में पसरा मातम
नाबालिग लड़की की अद्र्धनग्न लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। इधर मृतिका के घर व उसके परिजनों में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो