scriptयातायात सुरक्षा का संदेश देने हेलमेट पहनकर निकली पुलिस | Ambikapur : Police released the message of traffic safety wearing helmet | Patrika News
सरगुजा

यातायात सुरक्षा का संदेश देने हेलमेट पहनकर निकली पुलिस

अंबिकापुर. सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत पुलिस अधिकारियों के साथ यातायात व पुलिस जवानों ने शहर में बाइक रैली निकाली। रैली की शुरूआत गुरूनानक चौक से हुई, जो शहर के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरी। इस दौरान पुलिस ने लोगों को यातायात से संबंधित नियमों की जानकारी दी। ज्ञात हो कि 16 जनवरी तक सड़क […]

सरगुजाJan 13, 2016 / 03:36 pm

Pranayraj rana

bike railly

bike railly

अंबिकापुर. सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत पुलिस अधिकारियों के साथ यातायात व पुलिस जवानों ने शहर में बाइक रैली निकाली। रैली की शुरूआत गुरूनानक चौक से हुई, जो शहर के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरी। इस दौरान पुलिस ने लोगों को यातायात से संबंधित नियमों की जानकारी दी।

ज्ञात हो कि 16 जनवरी तक सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया जाना है।सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत लोगों को जागरुक करने यातायात व पुलिस काफी मुस्तैद दिख रही है। अधिकारियों का भी इस कार्यक्रम में भरपूर सहयोग मिल रहा है।

बुधवार को सीएसपी जितेंद्र शुक्ला के नेतृत्व में प्रशिक्षु डीएसपी व कोतवाली प्रभारी पुपलेश कुमार, एएसआई पुष्पा तिर्की सहित अन्य पुलिस व यातायात जवानों ने बाइक रैली निकाली। रैली की शुरूआत गुरूनानक चौक से हुई। पुलिस शहर की सड़कों पर हेलमेट पहनकर निकली ताकि लोगों में इसके प्रति जागरुकता आए और लोग अधिक से अधिक हेलमेट का प्रयोग करें।

पुलिस ने महामाया चौक, जयस्तंभ चौक, पुराना बस स्टैंड, ब्रम्हरोड, देवीगंज रोड, घड़ी चौक, गांधी चौक होते हुए पूरे शहर का भ्रमण किया। इस दौरान पुलिस ने लोगों को सड़क पर चलने के नियम बताए। उन्होंने लोगों को बाइक पर तीन सवारी नहीं चलने, बिना दस्तावेज व तेज रफ्तार में वाहन न चलाने की भी समझाइश दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो