scriptBreaking News: मैनपाट में बड़ा हादसा: आधी रात घर में लगी आग, सो रहे 2 मासूम बहन व 1 भाई की जलकर मौत | Big accident in Mainpat: 3 brother-sister death to burnt from fire | Patrika News
अंबिकापुर

Breaking News: मैनपाट में बड़ा हादसा: आधी रात घर में लगी आग, सो रहे 2 मासूम बहन व 1 भाई की जलकर मौत

3 children death to burnt: देर रात हुआ हादसा, नींद में होने के कारण बच्चों को भागने का नहीं मिला मौका, तीनों बच्चों की उम्र 10 साल से कम

अंबिकापुरApr 14, 2024 / 09:56 am

rampravesh vishwakarma

Breaking News: मैनपाट में बड़ा हादसा: घर में आग लगने से सो रहे 2 मासूम बहनों व एक भाई की जलकर मौत

3 children death to burnt in house

अंबिकापुर. 3 children death to burnt: छत्तीसगढ़ के मैनपाट में शनिवार की देर रात एक बड़ा हादसा हुआ, जिसने पूरे क्षेत्र को हिलाकर रख दिया है। बरिमा गांव में एक घर में सो रहे 3 मासूम भाई-बहनों की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त मां दूसरे कमरे में अपने चौथे बच्चे को देखने गई थी। आग लगने की खबर मिलते ही गांव के लोग पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया। घटना की सूचना मिलते ही सुबह कमलेश्वर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निकालकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। घटना से मैनपाट में शोक की लहर फैल गई है।

मैनपाट के ग्राम बरिमा पकरीपारा निवासी देवधन माझी किसी दूसरे राज्य में काम करने गया है। घर पर उसकी पत्नी सुधनी व 4 बच्चे रह रहे थे। पत्नी ही बच्चों की देखभाल कर रही थी।
शनिवार की रात 2 बेटियों व एक बेटे को एक कमरे में मां ने सुलाया था। इसी बीच देर रात करीब 2.30 बजे उस कमरे में आग लग गई।

आग इतनी तेजी से फैली कि नींद में रहे बच्चों को उठकर भागने का मौका भी नहीं मिला और तीनों की जलकर मौत हो गई। घटना के वक्त मां चौथे बच्चे को देखने दूसरे कमरे में गई थी। तीनों बच्चों की उम्र 10 साल के भीतर बताई जा रही है।
Fire in Mainpat
गांव वालों ने बुझाई आग
महिला का शोर सुनकर गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचे और जैसे-तैसे आग पर काबू पाया। इस दौरान बच्चों की जलकर मौत हो चुकी थी। फिर इस घटना की खबर गांववालों ने कमलेश्वरपुर थाने में दी। सूचना मिलते ही सुबह तहसीलदार व पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची।

मेडिकल बिल के बदले रिश्वत लेता था बाबू, सिविल सर्जन ने नहीं की कार्रवाई, स्वास्थ्य संचालक ने जारी किया नोटिस


मैनपाट में शोक का माहौल
घटना की खबर लगते ही बरिमा सहित आस-पास के गांवों के लोग वहां पहुंचे। पुलिस ने शवों को निकालकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। इस हृदयविदारक घटना से मैनपाट में शोक का माहौल है। आग कैसे लगी, इसका पता नहीं चल सका है। ग्रामीणों ने घर में आग लगाने की आशंका जताई है।

Home / Ambikapur / Breaking News: मैनपाट में बड़ा हादसा: आधी रात घर में लगी आग, सो रहे 2 मासूम बहन व 1 भाई की जलकर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो