scriptढोढ़ी में डूबने से 5वीं के छात्र की मौत, पुलिसकर्मी का था पुत्र, छुट्टियां मनाने आया था पिता के पास | Big incident: 5th class student death to drowned into the dhodhi | Patrika News
अंबिकापुर

ढोढ़ी में डूबने से 5वीं के छात्र की मौत, पुलिसकर्मी का था पुत्र, छुट्टियां मनाने आया था पिता के पास

Big incident: 3-4 दिन पूर्व ही पिता के पास रहने आया था छात्र, दोस्तों के साथ नहाने के दौरान हुआ हादसे का शिकार, माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल

अंबिकापुरMar 20, 2024 / 08:25 pm

rampravesh vishwakarma

shubham_singh.jpg
उदयपुर. Big incident: स्कूल की परीक्षा खत्म होने के बाद 5वीं कक्षा का एक छात्र अपने पुलिसकर्मी पिता के साथ रहने अंबिकापुर से उदयपुर आया था। बुधवार को वह दोस्तों के साथ घूमने निकला था। इसी दौरान सभी गांव की ढोढ़ी में नहाने लगे। इस दौरान ढोढ़ी में डूब जाने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजनों द्वारा उसका शव बाहर निकाला गया। बेटे का शव देख माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

उदयपुर थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ देवनारायण कंवर का 13 वर्षीय पुत्र शुभम सिंह अंबिकापुर में रहकर मोंटफोर्ट पब्लिक स्कूल में पढ़ता था। 3-4 दिन पूर्व उसकी परीक्षा खत्म हो गई थी। इसके बाद वह पिता के साथ रहने उदयपुर आ गया था।
बुधवार की सुबह 8 बजे अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए झिरमिटी की ओर निकला था। इसी दौरान रास्ते में पडऩे वाले खेत के बीच में बने ढोढ़ी को देखकर शुभम सिंह सहित व उसके कुछ साथी नहाने लगे। नहाने के दौरान बाकी दोस्त ढोढ़ी से बाहर आ गए परंतु शुभम पानी से नहीं निकल पाया।

Video: भरी बारिश में 2 युवतियों का हाईवोल्टेज ड्रामा, गोद में उठाते ही दोनों गिरीं सडक़ पर


दोस्तों ने दी सूचना
शुभम के ढोढ़ी में डूब जाने की सूचना दोस्तों ने पास के घर में पहुंचकर दी। आनन-फानन में आसपास में मौजूद लोग मौके पर पहुंचकर शुभम को ढोढ़ी से निकालकर सीएचसी उदयपुर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

दोस्त के साथ घूमने निकले युवक का होमगार्ड ने किया अपहरण, फिरौती में मांग रहा था 20 हजार रुपए, गिरफ्तार


माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल
घटना की सूचना पर मृतक के माता-पिता और पड़ोस के लोग भी सीएचसी पहुंचे। शुभम का शव देखते ही परिजन बिलख पड़े, उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया।

Home / Ambikapur / ढोढ़ी में डूबने से 5वीं के छात्र की मौत, पुलिसकर्मी का था पुत्र, छुट्टियां मनाने आया था पिता के पास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो