scriptफेसबुक पर युवक से हुई दोस्ती और घर से भाग निकली युवती, मंदिर में रचाई शादी, फिर युवती के साथ हुआ ये | Chhattisgarh crime: Girl did marriage from facebook friend, then... | Patrika News
अंबिकापुर

फेसबुक पर युवक से हुई दोस्ती और घर से भाग निकली युवती, मंदिर में रचाई शादी, फिर युवती के साथ हुआ ये

Chhattisgarh crime: युवती के परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी शिकायत, पुलिस ने युवक के घर से युवती को किया बरामद

अंबिकापुरOct 02, 2019 / 09:15 pm

rampravesh vishwakarma

फेसबुक पर युवक से हुई दोस्ती और घर से भाग निकली युवती, मंदिर में रचाई शादी, फिर युवती के साथ हुआ ये

Girl-boy

अंबिकापुर. उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के गोसाइगंज थाने की एक युवती का सोशल मीडिया (Facebook) के माध्यम से अंबिकापुर शहर के एक युवक से प्रेम हो गया। प्रेम इतना परवान चढ़ गया कि युवती घर से भाग गई और बनारस के एक मंदिर में लड़के से शादी कर ली।
लड़की के परिजन ने इसकी शिकायत गोसाइगंज थाने में दर्ज कराई थी। गोसाइगंज पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर शहर पहुंची और कोतवाली पुलिस की मदद से युवती को महामाया पारा से बरामद कर अपने साथ ले गई। (Chhattisgarh crime)

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के गोसाइगंज थाने में 13 सितंबर को एक परिजन ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गोसाइगंज पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवती की तलाश में अंबिकापुर पहुंची। यहां कोतवाली पुलिस की मदद से पुलिस ने शहर के महामायापारा में शनि सोनी के घर से युवती को बरामद कर लिया।
फेसबुक पर युवक से हुई दोस्ती और घर से भाग निकली युवती, मंदिर में रचाई शादी, फिर युवती के साथ हुआ ये
युवती ने पुलिस को बताया कि शनि से फेसबुक व व्हाट्सएप्प के माध्यम से परिचय हुआ था। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाई।

युवती ने अपना घर-परिवार छोड़कर शनि के साथ रहने का फैसला कर लिया। शनि 9 अगस्त को अयोध्या गोसाइगंज पहुंचा और युवती को वहां से भगाकर ले आया। इस दौरान रास्ते में बनारस के एक मंदिर में दोनों ने शादी भी रचा ली।

यूपी पुलिस ले गई साथ
युवती के परिजनों ने स्थानीय थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस बुधवार को अंबिकापुर पहुंची और कोतवाली पुलिस की मदद से युवती को युवक के घर से बरामद कर लिया। पुलिस ने युवती को उसके परिजनों को सौंपने अपने साथ ले गई।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो