scriptवोटिंग के बाद बाहर से आई फोर्स को IPS सदानंद ने मिठाई और फूल देकर किया विदा, स्पेशल ट्रेन से रवाना | Chhattisgarh election- IPS Sadanand depart force with sweets-flowers | Patrika News
अंबिकापुर

वोटिंग के बाद बाहर से आई फोर्स को IPS सदानंद ने मिठाई और फूल देकर किया विदा, स्पेशल ट्रेन से रवाना

सीआईएसएफ की 15 कंपनियां मध्यप्रदेश के दमोह व सागर जिले के लिए निकलीं, वहीं झारखंड के बोकारो व पलामू के सेनानियों को भी किया गया विदा

अंबिकापुरNov 21, 2018 / 09:03 pm

rampravesh vishwakarma

SP and force

Force

अंबिकापुर. शांतिपूर्ण विधानसभा चुनाव कराने के लिए विभिन्न जगहों से आई फोर्स बुधवार को स्पेशल ट्रेन से रवाना हुई। रेलवे स्टेशन में एसपी सहित अन्य ऑफिसरों ने पहुंचकर जवानों व अधिकारियों को फूल व मिठाई देकर रवाना किया।

शांतिपूर्ण विधानसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिए पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने केंद्र व राज्य सरकार से विशेष फोर्स की मांग की थी। चुनाव के लिए २२ कम्पनियों के साथ-साथ अतिरिक्त फोर्स भेजा गया था। शांतिपूर्ण चुनाव के लिए केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए फोर्स की सरगुजा जिले के सभी मतदान केंद्रों में ड्यूटी लगाई गई थी।
मतदान के बाद बुधवार को स्पेशल ट्रेन क्रमांक 185 व 186 के माध्यम से सीआईएसएफ की 8 कम्पनी मध्यप्रदेश के दमोह जिले में विधानसभा चुनाव कराने रवाना हो गई। जबकि 7 कम्पनियां मध्यप्रदेश के सागर जिले के लिए रवाना हुईं।
सीआईएसएफ के जवानों को एसपी सदानंद कुमार, एएसपी रामकृष्ण साहू सहित अन्य अधिकारी ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर विदा किया। इस दौरान उन्होंने फोर्स के अधिकारियों को फूल व मिठाई के पैकेट देकर अगली ड्यूटी के लिए शुभकामना दी।

झारखंड के जवान भी रवाना
विधानसभा चुनाव के लिए झारखंड के बोकारो व पलामू जिले से 300 नगर सेनानी पहुंचे थे, जिन्हें बुधवार की सुबह विशेष बस से बोकारो व पलामू रवाना किया गया।

इसके साथ ही राजनांदगांव जिले से आए 54 पुलिस बल को भी विशेष बस से रवाना किया गया। जबकि रामानुजगंज जिले से आए 50 नवआरक्षकों को भी एसपी ने मिठाई व फूल देकर विदा किया।

Home / Ambikapur / वोटिंग के बाद बाहर से आई फोर्स को IPS सदानंद ने मिठाई और फूल देकर किया विदा, स्पेशल ट्रेन से रवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो