scriptशादी का झांसा देकर 2 युवतियों और एक विधवा महिला से 3 युवकों ने किया बलात्कार, इनकार किया तो… | Chhattisgarh rape: 3 man raped 3 young girls to said will marriage | Patrika News
अंबिकापुर

शादी का झांसा देकर 2 युवतियों और एक विधवा महिला से 3 युवकों ने किया बलात्कार, इनकार किया तो…

Chhattisgarh rape: तीनों ही मामले में पीडि़ताओं ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस आरोपियों की खोजबीन में जुटी

अंबिकापुरSep 01, 2019 / 08:07 pm

rampravesh vishwakarma

शादी का झांसा देकर 2 युवतियों और एक विधवा महिला से 3 युवकों ने किया बलात्कार, इनकार किया तो...

Chhattisgarh rape

अंबिकापुर. महिला थाना पुलिस ने तीन अलग-अलग मामले में 3 युवकों के खिलाफ बलात्कार (Chhattisgarh rape) का अपराध दर्ज दिया है। तीनों मामले में युवकों ने शादी का झांसा देकर पीडि़ताओं को अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है।

पहली घटना गांधीनगर थाना की है। ग्राम बंगालीपारा निवासी 22 वर्षीय एक विधवा महिला के साथ महामाया रोड निवासी 30 वर्षीय चंकी यादव पिता सुमेश यादव शादी का झांसा देकर बलात्कार (Rape in Ambikapur) करता रहा। इस दौरान पीडि़ता गर्भवती हो गई। पीडि़ता ने जब आरोपी पर शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसने मना कर दिया।

पत्नी मायके में थी तो मौके का फायदा उठाकर युवक ने किशोरी से कई बार किया बलात्कार, जब मां बन गई तो…

दूसरी घटना ग्राम चिखलाडीह की है। 19 वर्षीय एक युवती के साथ अजबनगर निवासी 32 वर्षीय प्रभु यादव पिता जगदीश यादव शादी करने का झांसा देकर बलात्कार (Crime in Ambikapur) करता रहा। आरोपी ने शादी करने से मना किया तो युवती ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।
कॉलेज की छात्रा से अनाचार
तीसरी घटना ग्राम लटोरी की है। 20 वर्षीय एक छात्रा का 1 वर्ष पूर्व कॉलेज में पढ़ाई करने के दौरान गांधीनगर निवासी 27 वर्षीय एक युवक से परिचय हुआ, फिर दोनों के बीच प्रेम-संबंध स्थापित हो गया, इसका फायदा उठाते हुए उसने छात्रा से बलात्कार किया। छात्रा ने शादी करने को कहा तो उसने इंकार कर दिया। तब पीडि़त छात्रा ने आरोपी युवक के खिलाफ महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका से ये वादा कर कई बार किया बलात्कार, जब युवती ने याद दिलाई बात तो…


आरोपियों की खोजबीन में जुटी पुलिस
तीनों ही मामले में महिला थाना पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ धारा 376(2)एन के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उनकी खोजबीन शुरु कर दी है।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

Home / Ambikapur / शादी का झांसा देकर 2 युवतियों और एक विधवा महिला से 3 युवकों ने किया बलात्कार, इनकार किया तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो