घरवालों से बोला कि किसी को महत्वपूर्ण दस्तावेज देने जा रहा हूं, फिर नहीं लौटा क्लर्क, 3 दिन बाद भी सुराग नहीं

Clerk Missing: घर नहीं लौटने पर परिजनों ने अगले ही दिन कोतवाली (Kotwali) में दी थी सूचना, अब तक सुराग नहीं मिलने से परिजन परेशान, पुलिस (Police) भी तलाश में जुटी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 20 Jun 2021, 10:32 PM IST

अंबिकापुर. उपभोक्ता फोरम का क्लर्क 17 जून की सुबह 9.10 बजे से लापता (Missing) है। वह घर से एक महत्वपूर्ण कागज किसी व्यक्ति को देने के नाम पर घर से कह कर निकला था। इसके बाद से वह वापस नहीं लौटा है।

इधर परिजन उसे लेकर परेशान हैं। परिजन ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली (Kotwali police) में भी की है। पुलिस ने भी गुम इंसान कायम कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Read More: मां ने 3 बच्चों को भेजा था स्कूल, छोटा तो लौट आया लेकिन 14 वर्षीय बेटी और बेटा 3 दिन से हैं लापता


शहर के भ_ी रोड निवासी 42 वर्षीय पंकज सिन्हा उपभोक्ता फोरम में क्लर्क के पद पर पदस्थ है। १७ जून की सुबह 9.10 बजे वह एक महत्वपूर्ण कागज किसी व्यक्ति को देने की बात कह कर घर से निकला था। इसके बाद से वह वापस नहीं लौटा। जब वह नहीं लौटा तो परिजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

परिजन द्वारा रिश्तेदारों के पास फोन से पता करने के बावजूद उसका कहीं पता नहीं चला तो उन्होंने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने गुम इंसान कायम कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने हर पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है।

Read More: 7 साल से गायब 17 साल की लड़की Bilaspur में मिली, अब है 2 बच्चों की मां


सीसीटीवी में 2 जगह आया नजर
परिजन ने पंकज का सुराग जुटाने के लिए शहर के हर रोड में लगे सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) खंगाला। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वह घर से भट्टी रोड चौक तक आता दिखा व यहां से ऑटो में बैठकर गुरूनानक चौक तक आता दिख रहा है।

इसके बाद वह यहां से किधर गया, इसकी जानकारी नहीं लग पाई है। परिजन ने उक्त ऑटो चालक से भी पूछताछ की पर कहीं पता नहीं चल पाया है। इधर पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned