scriptशराब पीने के लिए नहीं दिए रुपए तो बेटे ने माता-पिता को घर से निकाला, फिर लगा ली फांसी | Commits suicide: Parents refused to give Rupees for wine, son suicide | Patrika News
अंबिकापुर

शराब पीने के लिए नहीं दिए रुपए तो बेटे ने माता-पिता को घर से निकाला, फिर लगा ली फांसी

Commits suicide: मां-बाप (Parents)को घर से निकालने के बाद अकेला रह रहा था बेटा, सुबह सोकर नहीं उठा तो पड़ोस के लोग गए घर, यहां फंदे पर लटकी देखी लाश (Hanging dead body)

अंबिकापुरNov 28, 2020 / 08:23 pm

rampravesh vishwakarma

शराब पीने के लिए नहीं दिए रुपए तो बेटे ने माता-पिता को घर से निकाला, फिर लगा ली फांसी

Demo pic

अंबिकापुर. शराब पीने के लिए माता-पिता ने रुपए नहीं दिए तो बेटे ने उन्हें घर से निकाल दिया था। इसी बीच गुरुवार की रात उसने अपने में फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली।

पड़ोसियों की नजर तब फंदे से लटकी लाश पर पड़ी, जब युवक शुक्रवार की सुबह उठकर बाहर नहीं आया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आगे की प्रक्रिया पूरी की, जबकि माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

शहर के सबसे बड़े दवा व्यवसायी के पुत्र ने डेम में कूदकर की आत्महत्या, आज नहीं निकाली जा सकी लाश


गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम विशुनपुर निवासी 25 वर्षीय विकास यादव शराब (Liquor) पीने का आदी था। 25 नवंबर को शराब पीकर वह घर आया। उसने अपने माता-पिता से और शराब पीने के लिए रुपए की मांग करने लगा। यह देख उन्होंने उसे फटकार लगाई तथा कहा कि उनके पास रुपए नहीं हैं।
माता-पिता द्वारा मना करने के बाद विकास का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया। इसके बाद उसने मां-बाप को घर से बाहर निकाल दिया और कहा कि वे अब यहां न आएं।

पत्नी ने हाथ पर लिखा ‘मैं बहुत परेशान थी’ और कर ली आत्महत्या, पति इस वजह से दूसरी शादी की दे रहा था धमकी


फांसी लगाकर की आत्महत्या
माता-पिता को घर से निकालने के बाद विकास अकेले रह रहा था। शुक्रवार की सुबह जब वह सो कर नहीं उठा तो पड़ोसियों ने घर के भीतर जाकर देखा। जब वे कमरे में दाखिल हुए तो विकास का शव फंदे पर झूल (Commits suicide) रहा था। पड़ोसियों ने इसकी जानकारी तत्काल गांधीनगर पुलिस को दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात उन्होंने शव परिजन को सौंप दिया। बेटे की मौत से परिजनों में मातम पसर गया है।

Home / Ambikapur / शराब पीने के लिए नहीं दिए रुपए तो बेटे ने माता-पिता को घर से निकाला, फिर लगा ली फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो