scriptBreaking News: शहर के सबसे बड़े दवा व्यवसायी के पुत्र ने डेम में कूदकर की आत्महत्या, आज नहीं निकाली जा सकी लाश | Commits suicide: Ambikapur biggest drug dealer son commits suicide | Patrika News
अंबिकापुर

Breaking News: शहर के सबसे बड़े दवा व्यवसायी के पुत्र ने डेम में कूदकर की आत्महत्या, आज नहीं निकाली जा सकी लाश

Commits suicide: दोपहर में स्कूटी से पहुंचा था शहर से लगे बांकी डेम, एनडीआरएफ की टीम ने 3 घंटे तक की मशक्कत, सुबह फिर डेम में उतरेगी टीम

अंबिकापुरSep 01, 2020 / 07:24 pm

rampravesh vishwakarma

Breaking News: शहर के सबसे बड़े दवा व्यवसायी के पुत्र ने डेम में कूदकर की आत्महत्या, आज नहीं निकाली जा सकी लाश

Banki dam

अंबिकापुर. शहर के सबसे बड़े दवा व्यवसायी के पुत्र ने शहर से लगे बांकी डेम में छलांग लगा ली। डेम के पानी में डूब जाने से उसकी मौत (Commits suicide) हो गई। आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी।
सूचना पर पुलिस व एनडीआरएफ की टीम ने शव खोजने का काफी प्रयास किया लेकिन शाम तक शव को बाहर नहीं निकाला जा सका। बुधवार की सुबह फिर गोताखोरों की टीम द्वारा शव ढूंढा जाएगा। इधर युवक के इस कदम से व्यवसायी परिवार में मातम पसर गया है।

शहर के बाबूपारा निवासी तेज प्रताप सिंह टुटेजा अंबिकापुर समेत संभाग के सबसे बड़े दवा व्यवसायी हैं। इस परिवार के तेज मेडिकल समेत शहर में अन्य फर्म भी संचालित हैं।

उनका पुत्र 31 वर्षीय अभिजीत सिंह टुटेजा मंगलवार की दोपहर करीब 2.30 बजे स्कूटी से शहर से लगे बांकी डेम पहुंचा। लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही उसने डेम में छलांग लगा दी।
गहरे पानी में चले जाने के कारण उसकी डूबकर मौत (Commits suicide) हो गई। इसकी सूचना वहां के लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूटी के नंबर से युवक की पहचान दवा व्यवसायी के पुत्र के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया और शव की तलाश कराई।

3 घंटे बाद भी नहीं मिला शव
एनडीआरएफ की टीम दोपहर 3 बजे से व्यवसायी के पुत्र का शव खोजने मशक्कत करती रही लेकिन शाम 6 बजे तक उन्हें इसमें सफलता नहीं मिल सकी। बताया जा रहा है कि डेम में करीब 60 फिट तक पानी है, इस कारण शव ढूंढने में मशक्कत करनी पड़ रही है। बुधवार की सुबह टीम फिर शव ढूंढने डेम में उतरेगी। (Commits suicide)

परिजनों में पसरा मातम
जवान बेटे की मौत से व्यवसायी के परिवार में मातम पसरा हुआ है। युवक ने किस कारण से ये कदम उठाया, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

Home / Ambikapur / Breaking News: शहर के सबसे बड़े दवा व्यवसायी के पुत्र ने डेम में कूदकर की आत्महत्या, आज नहीं निकाली जा सकी लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो