scriptबलात्कार का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, 100 किमी दूर से गिरफ्तार कर शहर लाई थी पुलिस, थाना सील | Covid-19: Rape accused found corona positive, Police station sealed | Patrika News
अंबिकापुर

बलात्कार का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, 100 किमी दूर से गिरफ्तार कर शहर लाई थी पुलिस, थाना सील

Covid-19: युवती की शिकायत पर मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police) ने बलात्कार के आरोपी युवक को उसके घर से धरदबोचा, न्यायालय में पेश करने से पहले कराई कोरोना की जांच तो निकल गया पॉजिटिव (Corona positive)

अंबिकापुरSep 27, 2020 / 08:57 pm

rampravesh vishwakarma

बलात्कार का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, 100 किमी दूर से गिरफ्तार कर शहर लाई थी पुलिस, थाना सील

Gandhinagar Police station sealed

अंबिकापुर. युवती की शिकायत पर शहर की पुलिस ने बलात्कार के आरोपी (Rape accused) को 100 किमी दूर उसके निवास स्थान से हिरासत में लिया। तलाशी लेने के बाद रात भर उसे हवालात में रखा गया। रविवार को न्यायालय में पेश करने से पहले उसकी कोरोना जांच (Corona test) कराई गई तो वह पॉजिटिव निकल गया।
इससे पुलिस महकमे (Police department) में हडक़ंप मच गया। अब स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीआई, एसआई, एएसआई समेत 23 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच की जाएगी। वहीं एहतियातन थाने को सील (Police station sealed) कर दिया गया है।

ये भी पढ़े: कोरोना पॉजिटिव निकले टीआई का फूटा गुस्सा, एएसपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए 7 मिनट का ये वीडियो किया शेयर


शहर की एक युवती ने गांधीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि बलरामपुर जिले के कुसमी निवासी एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया है तथा बाद में मुकर गया।
शिकायत मिलते ही गांधीनगर पुलिस की टीम आरोपी को पकडऩे यहां से 100 किलोमीटर दूर कुसमी पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर शनिवार की शाम थाने पहुंची। यहां टीआई राहुल तिवारी ने आरोपी से पूछताछ भी की, इसके बाद उसकी तलाशी लेकर पुलिसकर्मियों ने रातभर हवालात में डाल दिया।
रविवार की सुबह आरोपी को पुलिस न्यायालय में पेश करने वाली थी। कोविड नियमों के अनुसार न्यायालय में पेश करने से पहले किसी भी आरोपी को कोरोना टेस्ट (Covid test) कराना जरूरी होता है, इसी के तहत पुलिस ने बलात्कार के आरोपी का भी टेस्ट कराया। जब उसकी रिपोर्ट आई तो पुलिस के होश उड़ गए।
आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकला, इससे थाने के सभी पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मचा हुआ है। वहीं आरोपी को जेल की जगह अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़े: आरक्षक ने आईजी को भेजा मैसेज, लिखा- मां बहुत बीमार है, ट्रांसफर कर दीजिए, आधे घंटे के भीतर लिया एक्शन


3 दर्जन पुलिसकर्मियों की होगी जांच
गांधीनगर थाने में टीआई, एसआई, एएसआई, प्रधान आरक्षक समेत करीब 3 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी पदस्थ हैं। बलात्कार के आरोपी के संपर्क में आए 23 पुलिसकर्मियों की स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना जांच की जाएगी।

थाना किया गया सील
बलात्कार के आरोपी के पॉजिटिव मिलने के बाद पहले तो थाने को सेनिटाइज किया गया, इसके बाद एहतियातन गांधीनगर थाने को आगामी आदेश तक सील कर दिया गया है।

Home / Ambikapur / बलात्कार का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, 100 किमी दूर से गिरफ्तार कर शहर लाई थी पुलिस, थाना सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो