scriptलग्जरी कार से पहुंचा 3 युवकों का गिरोह, अंधेरे में चोरी-छिपे किया ये काम लेकिन सीसीटीवी में कैद हो गई करतूत | Crime in Ambikapur: Diesel theft gang captured in CCTV camera | Patrika News
अंबिकापुर

लग्जरी कार से पहुंचा 3 युवकों का गिरोह, अंधेरे में चोरी-छिपे किया ये काम लेकिन सीसीटीवी में कैद हो गई करतूत

Crime in Ambikapur: शहर से बाहर निकलने वाले रास्तों पर घूमता है चोरों का गिरोह, लगातार दे रहे हैं वारदात को अंजाम, पुलिस को दे रहे खुली चुनौती

अंबिकापुरDec 14, 2019 / 07:50 pm

rampravesh vishwakarma

लग्जरी कार से पहुंचा 3 युवकों का गिरोह, अंधेरे में चोरी-छिपे किया ये काम लेकिन सीसीटीवी में कैद हो गई करतूत

Demo pic

अंबिकापुर. लग्जरी गाड़ी से आकर युवकों के गिरोह द्वारा खड़े ट्रक से डीजल चोरी (Diesel theft) करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। शुक्रवार की रात भी लग्जरी कार से 3 युवक आए और शहर से लगे असोला पट्रोल पंप पर खड़े एक ट्रक से लगभग 10 हजार रुपए की डीजल की चोरी कर ली। इस दौरान ट्रक का चालक वाहन में ही सोया था।
उसे भनक तक नहीं लगी। चोरों की ये करतूत पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में कैद हो गई। ट्रक चालक ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। इससे पूर्व भी ट्रक से पेट्रोल चोरी करने का मामला सामने आया था। कोतवाली पुलिस को इस मामले में अब तक कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है। (Crime in Ambikapur)

जानकारी के अनुसार झारखंड के पलामू जिला निवासी जितेन्द्र विश्वकर्मा ट्रक चालक है। वह बलरामपुर के आरागाही निवासी प्रमोद प्रजापति का ट्रक चलाता है। शुक्रवार की रात को जितेन्द्र ट्रक क्रमाक सीजी 15 एसी-3412 व एक अन्य चालक ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी-5262 को लेकर रायपुर के लिए निकले थे।
रात करीब १ बजे दोनों ड्राइवर ने अपना ट्रक अंबिकापुर-रामानुजगंज रोड पर स्थित असोला पट्रोल पंप परिसर में खड़ा कर दिया। दोनों ने वहीं पर खाना बनाया और खाना खाने के बाद अपने-अपने वाहन में सो गए।
सुबह सीजी 15 एसी 3412 का ड्राइवर जितेन्द्र विश्वकर्मा उठा तो देखा की ट्रक की टंकी खुली हुई है, उसे डीजल चोरी का संदेह हुआ। इसके बाद उसने घटना की जानकारी दूसरे ट्रक चालक को दी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपी
ट्रक चालक ने पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक कराया तो देखा कि शनिवार की सुबह 5 बजे लग्जरी कार से 3 लोग वहां पहुंचे और रेकी कर ट्रक की टंकी से 162 लीटर डीजल चोरी कर ले गए। चोरी गई डीजल की कीमत लगभग 10 हजार रुपए से अधिक बताई ता रही है। ट्रक चालक ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है।

इससे पूर्व भी ट्रकों से डीजल की हो चुकी है चोरी
5 दिसंबर की रात भी सोनपुर पेट्रोल पंप पर खड़े दो ट्रक से डीजल चोरी का मामला सामने आया था। इस दौरान भी आरोपी लग्जरी कार से डीजल चोरी करने पहुंचे थे और दो ट्रक से लगभग 23 हजार रुपए का डीजल चोरी कर ले गए थे। (Crime in Ambikapur)
इस दौरान में ट्रक चालक ने घटना की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस को अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। 10 दिन के भीतर चोरों ने दूसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो