scriptमहिला डॉक्टर की कार के सामने अचानक आ गए बाइक सवार, बचाने के चक्कर में पेड़ से जा टकराई, फिर… | Female doctor car collided from tree | Patrika News
अंबिकापुर

महिला डॉक्टर की कार के सामने अचानक आ गए बाइक सवार, बचाने के चक्कर में पेड़ से जा टकराई, फिर…

अस्पताल से ड्यूटी कर लौटते समय अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ मार्ग पर हुआ हादसा, लोगों की जुट गई भीड़

अंबिकापुरJan 16, 2019 / 03:21 pm

rampravesh vishwakarma

Car accident

Car accident

अंबिकापुर. सुरजपुर जिले में आयुर्वेद अधिकारी के पद पर पदस्थ महिला डॉक्टर अपनी कार से मंगलवार की दोपहर अंबिकापुर लौट रही थी। वे बिश्रामपुर-अंबिकापुर मार्ग पर ग्राम सिलफिली के पास पहुंची ही थीं कि युवकों को बचाने के चक्कर में उनकी कार सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई। हादसे में महिला डॉक्टर को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें तत्काल अंबिकापुर अस्पताल ले जाया गया, यहां उनका इलाज जारी है।

डॉ. संध्या पांडेय सूरजपुर जिले में जिला आयुर्वेद अधिकारी के पद पर पदस्थ हैं। मंगलवार को वे सूरजपुर से अपनी कार क्रमांक सीजी 15 सीएस- 4306 से अंबिकापुर लौट रही थीं।

वे ग्राम सिलफिली के पास पहुंची ही थीं कि अचानक सामने से बाइक सवार 2 युवक आ गए। यह देखकर उन्हें बचाने डॉक्टर ने कार की स्टेयरिंग मोड़ दी। इस दौरान वे कार पर नियंत्रण नहीं रख सकीं और कार सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के चारों पहिए ऊपर की ओर हो गए।
दुर्घटना में डॉक्टर को काफी चोटें आईं। मौके पर जुटी भीड़ द्वारा संजीवनी एक्सप्रेस की मदद से उन्हें अंबिकापुर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। यहा ंउनका इलाज जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो