scriptमातम में बदलीं खुशियां : ट्रक ने तवेरा को मारी जबरदस्त टक्कर, छठी कार्यक्रम से लौट रहे 2 की मौत, 7 गंभीर | Happiness turn in sorrow: 2 death in truck-tavera collision | Patrika News
अंबिकापुर

मातम में बदलीं खुशियां : ट्रक ने तवेरा को मारी जबरदस्त टक्कर, छठी कार्यक्रम से लौट रहे 2 की मौत, 7 गंभीर

अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर हुई जबरदस्त भिड़ंत में वाहन में सवार सभी महिला-पुरुष व बच्चे हो गए थे बेहोश

अंबिकापुरMar 20, 2019 / 03:01 pm

rampravesh vishwakarma

Accidental tavera

Accidental tavera

अंबिकापुर. होली से दो दिन पूर्व छठी कार्यक्रम से तवेरा में सवार होकर 8 से 9 लोग ग्राम जामदोहर से लौट रहे थे। मंगलवार की शाम 7 बजे राजपुर के ग्राम बघिमा के पास अंबिकापुर से बलरामपुर की ओर जा रहे ट्रक ने तवेरा को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तवेरा के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि गंभीर रूप से घायल 7 लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने 1 महिला को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। इस हादसे से होली का पर्व भी उस परिवार के लिए मातम में बदल गया।

सरगुजा जिले के धौरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बदौली निवासी कुंवर साय के नाती का छठी का कार्यक्रम था। मंगलवार को रिश्तेदार व गांव के ८ से ९ लोग तवेरा वाहन में सवार होकर कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम जामदोहर गए थे।
सभी कार्यक्रम में खाना खाने के बाद शाम को बदौली लौट रहे थे। रास्ते में बरियों पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम बधिमा के पास अंबिकापुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एनएल 01 एए 2092 ने तवेरा को सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना के तवेरा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और 70वर्षीय बदौली निवासी तिलन रवि की मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं दुर्घटना में बदौली निवासी 50 वर्षीय कुंवर साय, 35 वर्षीय पद्मा बाई पति बुढ़ू राम, 4 वर्षीय दीपक तिग्गा पति योगेन्द्र तिग्गा, ४० वर्षीय तिहानी पति स्व. मदन लाल, 30 वर्षीय बॉबी व 35 वर्षीय श्यामलाल, तवेरा का चालक 30 वर्षीय संतोष सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।
स्थानीय ग्रामीणों व पुलिस की मदद से लोगों को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए राजपुर स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर रेफर कर दिया। यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने पद्मा बाई को मृत घोषित कर दिया। बाकी घायलों का इलाज चल रहा है।

दुर्घटना के बाद सभी हो गए बेहोश
घायलों ने बताया कि दुर्घटना इतनी जबरस्त थी कि तवेरा वाहन में बैठे सभी लोग बेहोश हो गए। दुर्घटना कैसे हुई, किसी को कुछ पता नहीं है। स्थानीय लोगों ने परिजन को बताया कि सामने से आ रहे ट्रक ने तवेरा को सामने से टक्कर मार दी।

Home / Ambikapur / मातम में बदलीं खुशियां : ट्रक ने तवेरा को मारी जबरदस्त टक्कर, छठी कार्यक्रम से लौट रहे 2 की मौत, 7 गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो