scriptनेता प्रतिपक्ष टीएस ने फुटबॉल को मारी किक और शुरु हो गई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता | Leader of oppsition TS hit football and begun state label competition | Patrika News
अंबिकापुर

नेता प्रतिपक्ष टीएस ने फुटबॉल को मारी किक और शुरु हो गई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता

स्व. एमएस सिंहदेव नॉकआउट फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, न्यू क्लब दुग्गा ने 4-1 से दर्ज की जीत

अंबिकापुरJan 06, 2018 / 09:04 pm

rampravesh vishwakarma

TS kicked football

TS kicked football

अंबिकापुर. गांधी स्टेडियम में स्व. महाराजा एमएस सिंहदेव नॉकआउट फुटबॉल प्रतियोगिता का शनिवार को भव्य शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता की औपचारिक शुरुआत नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने फुटबॉल को किक मारकर किया। इस प्रतियोगिता में राज्यभर की 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं। उद्घाटन मैच न्यू क्लब दुग्गा व एसएससी कमारी के मध्य खेला गया। इसमें दुग्गा की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 4-1 गोल से जीत दर्ज की।

नगर के गांधी स्टेडियम में शनिवार को स्व. महाराजा एमएस सिंहदेव स्मृति नॉकआउट फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। पहला मैच न्यू क्लब दुग्गा व एसएससी कमारी के मध्य खेला गया। पहले हाफ से ही दोनों ही टीमों के खिलाडिय़ों ने एक-दूसरे पर दबाव बनाना शुरु किया।
पहले 15 मिनट तक कमारी की टीम ने शानदार खेल दिखाया, इसके बाद दुग्गा के खिलाड़ी पूरे मैच में छाए रहे। 15वें मिनट के बाद दुग्गा के खिलाडिय़ों ने एक-एक कर लगातार 4 गोल दागकर मैच में 4-0 की बढ़त ले ली। इस दौरान कमारी के खिलाडिय़ों ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया लेकिन वे दुग्गा की मजबूत डिफेंस को भेद नहीं पाए।
Football players with TS Singhdeo
दूसरे हाफ में कमारी के खिलाडिय़ों ने दम दिखाया और शुरुआत में ही एक शानदार गोल कर गोल का अंतर 4-1 कर दिया। इसके बाद दोनों ही टीम के खिलाड़ी कोई गोल नहीं कर पाए। अंत में मैच का परिणाम न्यू क्लब दुग्गा के पक्ष में 4-1 रहा। रेफरी की भूमिका में संजय पाल, आनंदधर दीवान, दिनेश जायसवाल व ललित किशोर थे।

खिलाडिय़ों से मिलाया हाथ
प्रतियोगिता का शुभारंभ नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने स्व. एमएस सिंहदेव के छायाचित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलन कर किया। इसके बाद उन्होंने दोनों टीमों के खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर जीत की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर महापौर डा. अजय तिर्की, उप महापौर अजय अग्रवाल, निगम में नेता प्रतिपक्ष जन्मेजय मिश्रा, पार्षद आलोक दुबे, मधुसूदन शुक्ला, जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष प्रबोध मिंज, उपाध्यक्ष अंबिकेश केशरी, जीएस सिंह, विनीत जायसवाल, राजू बाबरा सहित अन्य उपस्थित थे।

रविवार को होंगे 2 मैच
प्रतियोगिता के तहत रविवार को कोल्टस क्लब देवनगर व चिरमिरी तथा दूसरा मैच सूरजपुर पुलिस व रॉयल स्पोट्र्स क्लब जरही के मध्य मैच खेला जाएगा।

Home / Ambikapur / नेता प्रतिपक्ष टीएस ने फुटबॉल को मारी किक और शुरु हो गई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो