scriptVideo : कौन होगा संसद में हमारा मुखिया! घर से निकलकर सुबह से ही वोट डालने पहुंचने लगे वोटर, मशीनें भी खराब | Lok Sabha CG 2019 : Voters are reaching in polling booth in morning | Patrika News
अंबिकापुर

Video : कौन होगा संसद में हमारा मुखिया! घर से निकलकर सुबह से ही वोट डालने पहुंचने लगे वोटर, मशीनें भी खराब

लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेने सरगुजा के मतदाताओं की मतदान केंद्रों पर लगी लंबी लाइन

अंबिकापुरApr 23, 2019 / 08:36 am

rampravesh vishwakarma

Voters

Voters

अंबिकापुर. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में सरगुजा सहित छत्तीसगढ़ की 7 लोकसभा सीटों पर वोटिंग शुरु हो चुकी है। लोग सुबह से ही मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। सभी मतदान केंद्रों में लंबी-लंबी लाइन लग रही है।
लोगों में इस बात को लेकर उत्साह है कि वे संसद में अपना मनपसंद मुखिया के लिए वोटिंग कर रहे हैं। युवा मतदाताओं में इसे लेकर भारी उत्साह है। सरगुजा में कई बूथों पर इव्हीएम मशीन खराब होने की बात भी सामने आ रही है।
लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व में भाग लेने मतदाता भारी संख्या में आज सुबह से ही मतदान केंद्र पहुंच रहे है। सुबह 7 बजे से ही वोटिंग शुरु हो चुकी है। इस बीच अंबिकापुर के नमनाकला स्थित मतदान केंद्र क्रमांक 94 में ईव्हीएम मशीन खराब हो गई है। यहां मतदाताओं की लंबी लाइन इसे लेकर काफी परेशान है।
Voters in poling booth
प्रशासन द्वारा इसे सुधारने प्रयास शुरु कर दिए गए हैं। वहीं गल्र्स स्कूल स्थित मतदान केंद्र क्रमांक 72 में एक वोट पडऩे के बाद ईव्हीएम खराब हो गई। हालांकि इसे 10 मिनट में ही सुधार लिया गया और वोटिंग फिर से शुरु हो गई। गौरतलब है कि सरगुजा लोकसभा सीट के लिए 16 लाख 53 हजार से अधिक मतदाता वोटिंग करेंगे।

युवा वोटरों में उत्साह
कई ऐसे वोटर भी हैं जो लोकसभा चुनाव में पहली बार वोटिंग कर रहे हैं। ऐसे युवा मतदाता भी मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं। उनका कहना है कि हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो देशहित की सोचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो