scriptपिता-पुत्र ने की थी डायल 112 के ड्राइवर की हत्या, घर के बाहर बात करने से किया था मना | Murder case solved: Father-son murdered Dial 112 driver | Patrika News
अंबिकापुर

पिता-पुत्र ने की थी डायल 112 के ड्राइवर की हत्या, घर के बाहर बात करने से किया था मना

Murder case solved: ड्राइवर अपने दोस्त के साथ आरोपी पिता-पुत्र (Father-son) के घर के बाहर कर रहे थे बात, आरोपी ग्रामीण द्वारा वहां से जाने के लिए कहने को लेकर हो गया था विवाद (Dispute), इसी बीच आरोपी का पुत्र टांगी लेकर पहुंचा और दोनों ने ताबड़तोड़ प्रहार कर कर दी हत्या (Murder)

अंबिकापुरNov 27, 2021 / 05:56 pm

rampravesh vishwakarma

Dial 112 driver murder

Murder accused arrested

अंबिकापुर. Murder Case Solved: शहर से लगे ग्राम सुंदरपुर में डायल 112 के ड्राइवर की हत्या की गुत्थी पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही सुलझा ली।

घर के बाहर बात करने को लेकर उपजे विवाद के बाद पिता-पुत्र ने मिलकर टांगी से वार कर ड्राइवर को मौत के घाट उतार दिया था। इस दौरान ड्राइवर का दोस्त वहां से भाग निकला था। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सूरजपुर जिले के ग्राम केशवपुर निवासी सोनूलाल यादव पिता कुंजबिहारी यादव 25 वर्ष की लाश शुक्रवार की सुबह ग्राम सुंदरपुर के जंगलपारा स्थित बांस के पेड़ों के नीचे खून से लथपथ मिली थी।

शरीर पर धारदार हथियार से वार के निशान थे। एसपी के निर्देश पर एएसपी, सीएसपी, कोतवाली टीआई, मणिपुर चौकी प्रभारी के अलावा एफएसएल एवं डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके पर जांच की थी।
जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक सोनूलाल यादव 26 नवंबर की शाम अपने दोस्त रमेश नेहरा के साथ बाइक पर केशवपुर के जंगलपारा घूमने गए थे। दोनों चौधरी राम के घर के बाहर बात कर रहे थे।

डायल- 112 के ड्राइवर की धारदार हथियार से हत्या, सड़क किनारे मिली लाश, पहुंचे पुलिस ऑफिसर

इस पर चौधरी राम ने उन्हें वहां से जाने के लिए कहा तो सोनूलाल के साथ उसका विवाद हो गया। इसी बीच घर के भीतर से चौधरी राम का पुत्र शिवभजन टांगी लेकर निकला। यह देख रमेश नेहरा वहां से भाग निकला। इसके बाद पिता-पुत्र ने मिलकर टांगी से प्रहार कर सोनूलाल यादव की हत्या कर दी।
पिता-पुत्र को भेजा गया जेल
पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त टांगी जब्त कर आरोपी चौधरी राम व उसके पुत्र शिवभजन को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पीएम आवास योजना के बदल गए हैं ये नियम, इस गलती पर एग्रीमेंट हो जाएगा निरस्त, जमा पैसे भी नहीं मिलेंगे


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में एसआई विद्याभूषण भारद्वाज, एएसआई सिदीयूस लकड़ा, प्रधान आरक्षक विपिन तिवारी, आरक्षक चंचलेश सोनवानी, सरोज, अरविंद उपाध्याय, परवेज, सैनिक आसिम पन्ना के अलावा सायबर सेल से प्रधान आरक्षक सुधीर सिंह, प्रवीण राठौर व विरेंद्र पैंकरा सुयश शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो