scriptOne sent dirty msg and other viral private photo-video on social media | एक ने भेजे गंदे मैसेज तो दूसरे ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी युवती की निजी तस्वीरें और वीडियो | Patrika News

एक ने भेजे गंदे मैसेज तो दूसरे ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी युवती की निजी तस्वीरें और वीडियो

Viral photo and videos: पुलिस ने अलग-अलग मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, दोनों युवतियों ने थाने में युवकों के खिलाफ दर्ज कराई थी रिपोर्ट, निजी तस्वीरें वायरल (Photos viral) करने युवक ने बनाया फर्जी इंस्टाग्राम आईडी

अंबिकापुर

Published: July 03, 2022 09:03:37 pm

अंबिकापुर. Viral Photo and videos: महिला उत्पीडऩ के दो मामलों में सरगुजा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पहले मामले में एक युवक द्वारा युवती को गंदे मैसेज (Dirty masseges) भेजे जा रहे थे। युवती ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। वहीं दूसरे मामले में एक अन्य युवक ने युवती की निजी तस्वीरें और वीडियो फर्जी इंस्टाग्राम आईडी (Instagram ID) बनाकर पोस्ट कर दी थीं। इससे युवती की बदनामी हो रही थी। युवती ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।
Young girl private photo and video viral
Cyber crime

पुलिस ने बताया कि बीते 17 जून को एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि शादी करने से मना करने पर आरोपित श्रवण गुप्ता के द्वारा उसके मोबाइल पर लज्जा भंग करने के आशय से मैसेज किया जा रहा है।
इसकी लिखित शिकायत पर पुलिस ने धारा 509 भादवि कायम कर विवेचना में लिया और साइबर सेल की मदद से आरोपित श्रवण गुप्ता पिता स्व.शिवनाथ 30 वर्ष निवासी नवाटोली जशपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा है।

सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो किया वायरल
एक अन्य प्रकरण में 30 जून को दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित नीरज गिरी पिता नंदकिशोर गिरी 21 वर्ष निवासी विनायकपुर, शंकरगढ़ को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा है। आरोपित ने प्रार्थिया के नाम का इंस्टाग्राम आइडी बनाकर निजी तस्वीर व वीडियो को पोस्ट किया था।
इसकी लिखित रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने धारा 509 (ख), 67 आइटी एक्ट कायम कर विवेचना में लिया था। दोनों हीि मामले में टीम ने साइबर सेल की मदद से आरोपितों को गिरफ्तार किया। कार्रवाई में उप पुलिस अधीक्षक डॉ.प्रशात देवांगन, निरीक्षक विजय प्रताप सिंह, उप निरीक्षक रामनरेश गुप्ता, प्रधान आरक्षक धर्मेन्द्र श्रीवास्तव, आरक्षक रुपेश महंत, शिव राजवाड़े शामिल रहे।
यह भी पढ़ें
डिप्रेशन में चल रहे एबीईओ की हार्ट अटैक से मौत, नौकरी लगाने युवाओं से लिए थे लाखों रुपए


महिला संबंधी अपराधों पर तत्काल कार्रवाई के निर्देश
पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज (Surguja IG) अजय यादव एवं पुलिस अधीक्षक सरगुजा भावना गुप्ता ने महिला संबंधी अपराधों में तत्काल कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया है। आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरगुजा विवेक शुक्ला एवं नगर पुलिस अधीक्षक अखिलेश कौशिक के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंPM मोदी ने विकसित भारत के लिए देश के सामने 5 प्रण रखा, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बताया चुनौतीIndependence Day 2022: मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय में फहराया तिरंगा, बोले-देश को क्या दे रहे हैं यह सोचकर जीने की जरूरत15 August 2022: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने 3 हेल्थ स्कीम किये लॉन्च , जानें इनके बारे76th Independence Day 2022 : लाल किले से पीएम मोदी ने दिया नया नारास्वतंत्रता दिवस: वीरता पुरस्कारों से सम्मानित लोगों में सेना का कुत्ता 'एक्सल', पिछले महीने आतंकी मुठभेड़ में हुआ था ‘शहीद’Independent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहोश में क्यों नहीं आ रहे Raju Shrivastav? MRI रिपोर्ट में सामने आई बड़ी सच्चाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.