scriptएक ने भेजे गंदे मैसेज तो दूसरे ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी युवती की निजी तस्वीरें और वीडियो | One sent dirty msg and other viral private photo-video on social media | Patrika News
अंबिकापुर

एक ने भेजे गंदे मैसेज तो दूसरे ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी युवती की निजी तस्वीरें और वीडियो

Viral photo and videos: पुलिस ने अलग-अलग मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, दोनों युवतियों ने थाने में युवकों के खिलाफ दर्ज कराई थी रिपोर्ट, निजी तस्वीरें वायरल (Photos viral) करने युवक ने बनाया फर्जी इंस्टाग्राम आईडी

अंबिकापुरJul 03, 2022 / 09:03 pm

rampravesh vishwakarma

Young girl private photo and video viral

Cyber crime

अंबिकापुर. Viral Photo and videos: महिला उत्पीडऩ के दो मामलों में सरगुजा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पहले मामले में एक युवक द्वारा युवती को गंदे मैसेज (Dirty masseges) भेजे जा रहे थे। युवती ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। वहीं दूसरे मामले में एक अन्य युवक ने युवती की निजी तस्वीरें और वीडियो फर्जी इंस्टाग्राम आईडी (Instagram ID) बनाकर पोस्ट कर दी थीं। इससे युवती की बदनामी हो रही थी। युवती ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने बताया कि बीते 17 जून को एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि शादी करने से मना करने पर आरोपित श्रवण गुप्ता के द्वारा उसके मोबाइल पर लज्जा भंग करने के आशय से मैसेज किया जा रहा है।
इसकी लिखित शिकायत पर पुलिस ने धारा 509 भादवि कायम कर विवेचना में लिया और साइबर सेल की मदद से आरोपित श्रवण गुप्ता पिता स्व.शिवनाथ 30 वर्ष निवासी नवाटोली जशपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा है।

सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो किया वायरल
एक अन्य प्रकरण में 30 जून को दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित नीरज गिरी पिता नंदकिशोर गिरी 21 वर्ष निवासी विनायकपुर, शंकरगढ़ को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा है। आरोपित ने प्रार्थिया के नाम का इंस्टाग्राम आइडी बनाकर निजी तस्वीर व वीडियो को पोस्ट किया था।
इसकी लिखित रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने धारा 509 (ख), 67 आइटी एक्ट कायम कर विवेचना में लिया था। दोनों हीि मामले में टीम ने साइबर सेल की मदद से आरोपितों को गिरफ्तार किया। कार्रवाई में उप पुलिस अधीक्षक डॉ.प्रशात देवांगन, निरीक्षक विजय प्रताप सिंह, उप निरीक्षक रामनरेश गुप्ता, प्रधान आरक्षक धर्मेन्द्र श्रीवास्तव, आरक्षक रुपेश महंत, शिव राजवाड़े शामिल रहे।

डिप्रेशन में चल रहे एबीईओ की हार्ट अटैक से मौत, नौकरी लगाने युवाओं से लिए थे लाखों रुपए


महिला संबंधी अपराधों पर तत्काल कार्रवाई के निर्देश
पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज (Surguja IG) अजय यादव एवं पुलिस अधीक्षक सरगुजा भावना गुप्ता ने महिला संबंधी अपराधों में तत्काल कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया है। आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरगुजा विवेक शुक्ला एवं नगर पुलिस अधीक्षक अखिलेश कौशिक के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

Home / Ambikapur / एक ने भेजे गंदे मैसेज तो दूसरे ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी युवती की निजी तस्वीरें और वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो