scriptदूधमुंही बेटी को गोद में लेकर लौट रही शिक्षिका को बाइक ने मारी टक्कर, बेटी की मौत, मां गंभीर | Road accident: Bike collided female teacher, 1 year old daughter died | Patrika News
अंबिकापुर

दूधमुंही बेटी को गोद में लेकर लौट रही शिक्षिका को बाइक ने मारी टक्कर, बेटी की मौत, मां गंभीर

Road accident: स्वामी आत्मानंद स्कूल मैनपाट में व्याख्याता के पद पर पदस्थ है शिक्षिका, शाम को सामान खरीदने के बाद सहेली के साथ लौट रही थी घर, मासूम बेटी की मौत से पसरा मातम

अंबिकापुरMar 29, 2023 / 08:25 pm

rampravesh vishwakarma

Death in Road accident

Medical College hospital Ambikapur

अंबिकापुर. Road accident: एक शिक्षिका अपनी 1 साल की बेटी को गोद में लेकर मंगलवार की शाम सहेली के साथ पास के ही दुकान में गई थी। वापस लौटने के दौरान बाइक सवार ने शिक्षिका को टक्कर मार दी। दुर्घटना में शिक्षिका व उसकी बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए नर्मदापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि मां का इलाज चल रहा है। मासूम की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

प्रियंका सोनी पति विक्की सोनी नर्मदापुर मैनपाट में स्वामी आत्मानंद स्कूल में व्याख्याता के पद पर पदस्थ है। जबकि पति संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय अंबिकापुर में कार्यरत है। प्रियंका अपनी १ साल की बेटी अक्षिता के साथ नर्मदापुर में रहकर ड्यूटी करती थी।
मंगलवार की शाम को वह अपनी बेटी को गोद में लेकर सहेली आंचल के साथ पास के ही दुकान में सामान खरीदने गई थी। वहां से वापस लौटते समय तेज रफ्तार बाइक क्रमांक सीजी 15 डीएक्स 0695 के चालक ने पीछे से प्रियंका को टक्कर मार दी।
हादसे में प्रियंका व गोद में रही मासूम बेटी सडक़ पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद तत्काल दोनों को इलाज के लिए नर्मदापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एनएच पर तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से पलटी स्कूल बस, रोने-चीखने लगे बच्चे, 22 घायल


मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बेटी की मौत
मैनपाट के नर्मदापुर अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की स्थिति को गंभीर देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान देर रात मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि शिक्षिका का इलाज चल रहा है।

Home / Ambikapur / दूधमुंही बेटी को गोद में लेकर लौट रही शिक्षिका को बाइक ने मारी टक्कर, बेटी की मौत, मां गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो