बेटी का अंतिम संस्कार कर झारखंड से शहर लौटे पति-पत्नी के ये देखकर उड़ गए होश, नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार

Theft: 3 महीने बाद झारखंड से लौटे तो ज्वेलरी (Jwellery) समेत घर का सारा सामान हो चुका था चोरी, रिपोर्ट दर्ज कराने के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

By: rampravesh vishwakarma

Published: 18 Oct 2020, 09:02 PM IST

अंबिकापुर. शहर का एक दंपती अपनी पुत्री के अंतिम संस्कार (Funeral) करने अपने गृहग्राम झारखंड गया था। 3 महीने बाद दोनों परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर लौटे तो नजारा देख होश उड़ गए। घर में रखी ज्वेलरी समेत सारा सामान चोरी हो चुका था। इसकी रिपोर्ट दंपती द्वारा कोतवाली में दर्ज कराई गई।

मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक नाबालिग समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी (Theft) का सामान बरामद किया। पुलिस ने रविवार को सभी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल (Jail) भेज दिया गया।

Read More: सोया चिल्ली खाते ही मकान मालिक की युवा बेटी हो गई बेहोश, फिर पति-पत्नी ने दिया बड़े वारदात को अंजाम, झारखंड से गिरफ्तार


शहर के बौरीपारा, मगरढोढ़ा निवासी रमेश शर्मा पिता रामजतन ने 17 अक्टूबर को कोतवाली पहुंचा और चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने बताया कि 10 जुलाई को पुत्री की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार करने परिवार समेत गृहग्राम झारखंड (Jharkhand) के छत्तरपुर गया था।

3 महीने बाद जब वह लौटा तो घर के छप्पर की शीट उखड़ी हुई थी और सारा सामान गायब था। रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरु की।

Read More: दोस्त की पत्नी को युवक ने इस गंदे धंधे में बनाया था पार्टनर, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

इसी बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बौरीपारा निवासी विवेक चौधरी व मंदीप गुप्ता के साथ चोरी (Theft) की बात स्वीकार कर ली। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो ड्रिल मशीन बौरीपारा निवासी दीपू शर्मा को बेचने की बात कही।

वहीं दोनों के कब्जे से ज्वेलरी, सिलेंडर समेत अन्य सामान बरामद किया। मामले में पुलिस ने विवेक चौधरी, मंदीप गुप्ता, खरीददार दीपू शर्मा व अपचारी बालक को गिरफ्तार कर न्यायालय (Court) में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Read More: पति का इलाज कराने डॉक्टर गईं थीं दिल्ली, कामवाली बाई बोली- मैडम, आपके घर का ताला टूटा हुआ है, जब आई तो...

कार्रवाई में कोतवाली टीआई भारद्वाज सिंह, एसआई विनोद नेताम, एएसआई राकेश यादव, आरक्षक मंटूलाल, इदरिश, कुंदर सिंह, जयदीप सिंह, अरविंद उपाध्याय, संजय राजवाड़े व रुपेश महंत शामिल रहे।


इन सामान की हुई थी चोरी
चोरी गए सामान में 1 मिक्सर मशीन, 1 नग गैस सिलेंडर, 3 नग ड्रिल मशीन, 1 नग होम थियेटर, 1 नग पंखा, पेटी में रखा सोने का झुमका, टप्स 1 नग, नथिया 1 नग तथा 3 जोड़ी चांदी की पायल शामिल है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned