scriptनाबालिग बेटी का बढ़ता ही जा रहा था पेट, पूछने पर जो बात सामने आई सुनकर मां-बाप के उड़े होश | Young man raped minor girl and pregnant | Patrika News
अंबिकापुर

नाबालिग बेटी का बढ़ता ही जा रहा था पेट, पूछने पर जो बात सामने आई सुनकर मां-बाप के उड़े होश

सच्चाई सुनकर मां-बाप के साथ 14 साल की नाबालिग पहुंची पुलिस के पास, इस हाल में पहुंचाने वाले के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

अंबिकापुरDec 13, 2017 / 08:13 pm

rampravesh vishwakarma

Pregnant girl

Pregnant girl

अंबिकापुर. १४ साल की नाबालिग बेटी का दिनोंदिन पेट बढ़ता ही जा रहा था। यह देख जब माता-पिता को शंका हुई तो उन्होंने बेटी से पूछताछ की। इस पर बेटी ने जो बात बताई उसे सुनकर उनके होश उड़ गए। बेटी ने बताया कि एक युवक उसे शादी का झांसा देकर 5 माह से गंदा काम कर रहा है।
इसके बाद वे बेटी को लेकर चौकी पहुंचे और युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


सरगुजा जिले के उदयपुर विकासखंड स्थित ग्राम बड़ेगांव के डाबरडांड़ निवासी 25 वर्षीय युवक ने रक्षाबंधन के समय 14 वर्षीय किशोरी को शादी करने का झांसा अनाचार किया। इससे किशोरी गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी जब किशोरी को हुई तो उसने युवक से शादी करने कहा। इस पर युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया।
किशोरी ने कई बार उससे कहा कि वह गर्भवती हो चुकी है लेकिन युवक पर कोई असर नहीं पड़ा। इधर किशोरी का पेट जब बढऩे लगा तो उसके माता-पिता को शंका हुई। उन्होंने बेटी से इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि टेमना ने उसे शादी का झांसा दिया था। रक्षाबंधन के दिन वह उसे अपने घर ले गया था और यहां अनाचार किया था।
इसके बाद एक महीने के दौरान 2-3 बार फिर अनाचार किया। उसने जब शादी करने की बात कही तो वह इनकार कर रहा है। बेटी की यह बात सुनकर मां-बाप के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

बेटी को लेकर पहुंचे पुलिस के पास
बेटी की बात सुनकर मां-बाप उसे लेकर केदमा चौकी पहुंचे। यहां उन्होंने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया। थाना प्रभारी चितरंजन साहू के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया।

Home / Ambikapur / नाबालिग बेटी का बढ़ता ही जा रहा था पेट, पूछने पर जो बात सामने आई सुनकर मां-बाप के उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो