scriptShootout In US: मिशिगन की यूनिवर्सिटी में गोलीबारी, 3 लोगों की मौत | Shootout at Michigan state university campus killed 3 people 5 injured | Patrika News
अमरीका

Shootout In US: मिशिगन की यूनिवर्सिटी में गोलीबारी, 3 लोगों की मौत

Michigan State University Shootout: अमरीका में शूटआउट की घटनाओं के मामलों में किसी तरह की कमी देखने को नहीं मिल रही है। इस बार मिशिगन की स्टेट यूनिवर्सिटी में गोलीबारी की घटना का मामला सामने आया है। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हुए हैं।

नई दिल्लीFeb 14, 2023 / 12:09 pm

Tanay Mishra

michigan_shootout.jpg

Shootout in Michigan State University Campus

अमरीका (United States of America) में गन वॉयलेंस लंबे समय से एक बहुत ही गंभीर समस्या है। आए दिन अमरीका में शूटआउट (गोलीबारी) की घटनाओं के मामले सामने आते रहते हैं। पब्लिक प्लेस हो या बिना भीड़भाड़ वाली जगह, हर जगह गन वायलेंस के मामले देखे जाते हैं। ज़्यादातर ये मामले पब्लिक प्लेस यानि की भीड़भाड़ वाली जगहों पर ही देखे जाते हैं। हाल ही में अमरीका में शूटआउट का इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। मिशिगन (Michigan) राज्य के ईस्ट लान्सिंग (East Lansing) शहर में स्थित मिशिगन स्टेट यूनिवर्सिटी (Michigan State University) के कैंपस में शूटआउट की घटना देखने को मिली है। मिशिगन स्टेट यूनिवर्सिटी अमरीका की सबसे प्रमुख यूनिवर्सिटी में से एक है।

3 लोगों की मौत

सोमवार देर रात यह घटना सामने आई जब एक शूटर ने मिशिगन स्टेट यूनिवर्सिटी के कैंपस में गोलीबारी शुरू कर दी। उस समय यूनिवर्सिटी के कैंपस में कई स्टूडेंट्स मौजूद थे। रिपोर्ट के अनुसार इस शूटआउट में 3 लोगों की मौत हो गई है।

https://twitter.com/hashtag/BREAKING?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

अमरीकी फाइटर जेट ने तीन दिन में तीसरा हवाई ऑब्जेक्ट मार गिराया, एयर फोर्स जनरल ने जताई एलियंस की आशंका

5 लोग घायल

मिशिगन स्टेट यूनिवर्सिटी के कैंपस में शूटआउट की वजह से 5 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है। इस बात की जानकारी मिशिगन स्टेट यूनिवर्सिटी की तरफ से दी गई। शूटआउट शुरू होने के बाद स्टूडेंट्स और टीचर्स के साथ अन्य स्टाफ मेंबर्स को यूनिवर्सिटी में सुरक्षित जगह छिपने की सलाह दी गई थी।

करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद शूटर की हुई मौत

मिशिगन स्टेट यूनिवर्सिटी के कैंपस में शूटआउट शुरू होने के बाद तुरंत पुलिस को इस मामले की सुचना दी गई और पुलिस कुछ ही देर में मौके पर पहुँच गई। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार शूटर की मौत हो गई है। मंगलवार आधी रात को शूटर यूनिवर्सिटी कैंपस में मृत पाया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शूटआउट के बारे में पहली कॉल के बाद से शूटर के मरने तक में करीब 4 घंटे का समय लगा। पुलिस ने इस बात की भी जानकारी दी कि शूटर अपनी ही गोलीबारी की वजह से घायल हो गया जिस वजह से उसकी मौत हो गई।

https://twitter.com/nytimes/status/1625368785036140546?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

जॉब से निकाले जाने के बाद भी खुश हैं कई लोग! जानिए वजह

Home / world / America / Shootout In US: मिशिगन की यूनिवर्सिटी में गोलीबारी, 3 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो