scriptट्रंप का बड़ा आरोप, डेमोक्रैट्स के साथ मिलीभगत कर रहा मीडिया | Trump's biggest allegation, Media is colliding with Democrats | Patrika News
अमरीका

ट्रंप का बड़ा आरोप, डेमोक्रैट्स के साथ मिलीभगत कर रहा मीडिया

राष्ट्रपति ने सीमा सुरक्षा बल अधिकारियों को संबोधित भी किया।

Jan 11, 2019 / 09:24 pm

Navyavesh Navrahi

trump

शट डाउन खत्म करने को ट्रंप सरकार की को​शिशें बेनतीजा रहीं

अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया के एक धड़े पर ‘फर्जी नया मीडिया’ होने का आरोप लगाया है। साथ ही इसे ‘विपक्षी दल’ करार दिया और उन पर डेमोक्रैटों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया। ट्रंप का बयान उस समय आया है, जब डेमोक्रैटों ने अमरीका-मेक्सिको सीमा पर प्रस्तावित विवादास्पद दीवार के लिए धन आवंटन की मंजूरी देने से इनकार कर दिया था।
ट्रंप ने कांग्रेस से दीवार बनाने के निर्माण के लिए 5.6 अरब डॉलर की मंजूरी देने को कहा है। उनका कहना है कि अवैध प्रवासियों और मादक पदार्थों को रोकने के लिए यह महत्वपूर्ण कदम है।
टेक्सास में एक सीमा सुरक्षा और आव्रजन गोलमेज चर्चा में उन्होंने कहा कि- ‘डेमोक्रेटों ने सीमा एजेंटों की बात सुनने से मना कर दिया है और उनका कहना है कि यह एक बनाया गया संकट है। मैंने चैनल देखे, जिन्हें मैं विपक्षी पार्टी कहता हूं। इन्हें फर्जी नया मीडिया कहा जाता है।
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार- वह विपक्षी डेमोक्रेटों के इन आरोपों का जिक्र कर रहे थे कि ट्रंप ने सीमा पर दीवार बनाने के लिए संकट खड़ा कर दिया है। ट्रंप ने सीमा सुरक्षा अधिकारियों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि अवैध प्रवासियों की आवाजाही की समस्या को दीवार बनाए बिना नहीं सुलझाया जा सकता।

Home / world / America / ट्रंप का बड़ा आरोप, डेमोक्रैट्स के साथ मिलीभगत कर रहा मीडिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो