कांग्रेस के DNA में घुसा हुआ है झूठ : योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस के DNA में घुसा हुआ है झूठ : योगी आदित्यनाथ

Neeraj Patel | Updated: 01 May 2019, 02:52:18 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

योगी ने जमकर कांग्रेस पर किया प्रहार, मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेगे ये देश हमेशा के लिए आतंकवाद और नक्सलवाद से मुक्त होगा।

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के जगदीशपुर मे आयोजित एक जनसभा में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस का शहंशाह ही झूठ बोलता था। अब ये तय हो गया इन लोगों के डीएनए में ही झूठ घुसा हुआ है। उन्होंने कहा अब तो भाई के साथ बहन को भी परेशानी हो रही है कि गरीब का बच्चा जूता पहनने लगेगा तो फिर हम कैसे झूठ और झांसा देकर सत्ता हथिया पाएंगे।

कांग्रेसी गढ़ में योगी ने जमकर कांग्रेस पर प्रहार किया, कहा के कांग्रेस के शासन काल में 270 जिले आतंकवाद और नक्सलवाद से प्रभावित और पीड़ित थे आज घट कर के 5 से 6 जिलो में सीमित हैं। उन्होंने विश्वास कीजिए मोदी जी पर जिस दिन 23 मई को प्रधानमंत्री के रुप में मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेगे ये देश हमेशा के लिए आतंकवाद और नक्सलवाद से मुक्त होगा।

इसके साथ ही योगी ने ये भी कहा कि देश में फिर एक बार मोदी सरकार आएगी। जब एक जन आंदोलन पूरे देश के अंदर बना है तो अपनी हार को सुनिश्चित देखते हुए इस देश का एक कथित शाही परिवार कहने लगता है। ईवीएम में गड़बड़ी है। उन्होंने कहा जब चुनाव इनके पक्ष में हो तो सब कुछ ठीक, जब इनके कर्मों से जनता इनके विरोध मे परिणाम देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं तो सारा दोष ईवीएम पर मढ़ने की तैयारी कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने कर दी है।

योगी ने कहा कि मोदी के द्वारा देश के अंदर सुरक्षा की इतनी पुख्ता व्यवस्था की गई है कि आज हमारे बहादुर जवान अमेठी में बनने वाली एके 107 राइफल के माध्यम से आतंकवादियों और देश के दुश्मनों की छातियों को चीरने का काम इसी रायफल से करेंगे। भारत की सुरक्षा के लिए जो कार्य आज प्रारम्भ हुआ है। चाहे वो सर्जिकल स्ट्राइक हो चाहे वो एयर स्ट्राइक हो, चाहे वो पाकिस्तान की मांद में घुस कर आतंकी कैम्प को नष्ट करना हो, आज आप देखते होंगे प्रधानमंत्री मोदी भाषण कर रहे होते हैं।

यूपी मे और पाकिस्तान मे बैठे हुए इस्लामाबाद में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को एसी रूम मे पसीना आता है। न जाने आतंकवादियों के कौन से कैंप को नष्ट करने के लिए भारत की सेना घुस जाए।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned