scriptSmriti Irani: स्मृति ईरानी ने अमेठी में बनाया घर, देखिए गृहप्रवेश का Video | Smriti irani amethi residence inauguration today | Patrika News

Smriti Irani: स्मृति ईरानी ने अमेठी में बनाया घर, देखिए गृहप्रवेश का Video

locationअमेठीPublished: Feb 22, 2024 01:28:36 pm

Submitted by:

Upendra Singh

Smriti Irani: स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani Amethi Residence) ने अमेठी में 11 बिस्वा जमीन में आलशॉन मकान बनाया है। आज यानी 22 फरवरी को स्‍मृति ईरानी हवन पूजन के साथ गृह प्रेवश किया।

Smriti irani amethi residence inauguration

Smriti irani amethi residence inauguration

Smriti Irani: केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी (Smriti irani amethi residence inauguration today) ने हवन पूजन के बाद बृहस्पतिवार को अपने नए घर में गृह प्रवेश किया। अमेठी सांसद स्‍मृति ईरानी के साथ उनके पति जुबिन ईरानी (Zubin Irani) भी मौजूद रहे। उज्जैन से आए विद्वान ब्राह्मणों द्वारा गृह प्रवेश की पूजा संपन्न कराई गई। इस दौरान पूर्व राज्यमंत्री सुरेश पासी, जिलाधिकारी निशा अनंतत, एसपी डॉ. इलमारन सहित भाजपा के जिलाध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौजूद रहे।

केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी (Smriti irani amethi residence inauguration today) ने 2021 में गौरीगंज तहसील के मेदन मवई गांव में 11 बिस्वा जमीन खरीदी थी। इसी जमीन पर सांसद का आलीशान मकान बनकर तैयार हो गया जिसमें सांसद स्मृति ईरानी ने गृह प्रवेश किया है।
अमेठी की ताजा खबरें- Amethi News in Hindi


स्मृति ईरानी अमेठी आवास (Smriti Irani Amethi Residence) से आगामी लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी। यहीं से चुनाव की रणनीति भी तय होगी। चुनाव लड़ने के साथ ही साथ वो यहां जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं भी सुनेंगी।
यह भी पढ़ें

Haldwani violence: सलमान खान ने हल्द्वानी में बांटी नोटों की गड्डी, बैग में भरकर लाया था कैश

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी वासियों से वादा किया था कि लोगों को अपने सांसद से मिलने के लिए दिल्ली नहीं जाना पड़ेगा। वह अमेठी में ही अपना घर बनवा कर जनता की समस्या सुनेंगी। ईरानी ने 2021 में अपना घर बनवाने के लिए मेदन मवई गांव में 11 बिस्वा जमीन खरीदी थी और 29 जुलाई 2021 को उनके पुत्र जौहर इरानी ने विधि विधान से भूमि पूजन किया था। वैदिक मंत्रोच्चार के बीच उन्होंने नींव की ईंट रखी थी।
बताया जा रहा है कि स्मृति ईरानी अपने इसी नए घर से अमेठी से आगामी लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी। यहीं से चुनाव की रणनीति भी तय होगी। चुनाव लड़ने के साथ ही साथ वो यहां जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं भी सुनेंगी। मालूम हो कि इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री के द्वारा अपने घर पर कई कार्यक्रम का आयोजन कराया जा चुका है। हाल ही में अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का लाइव प्रसारण इसी नए घर पर ही हुआ था, जिसमे स्मृति ईरानी शामिल हुई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो