scriptPurvanchal express way Accident: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण दुर्घटना…निजी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 मरे | Amethi Bus Accident: Horrible danger on Purvanchal Expressway… Truck hits private bus, 5 dead | Patrika News
अमेठी

Purvanchal express way Accident: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण दुर्घटना…निजी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 मरे

सोमवार की देर रात अमेठी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण दुर्घटना हो गई। बता दें की एक निजी बस दिल्ली से सीवान जा रही थी जिस ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद चीख पुकार मच गई। टक्कर इतनी भीषण थी की बस के एक हिस्से का परखच्चा उड़ गया।

अमेठीJul 09, 2024 / 09:00 am

anoop shukla

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे ( अमेठी) पर भीषण हादसा हो गया। सवारियों से भरी प्राइवेट बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। 11 लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का एक हिस्सा के परखच्चे उड़ गए। यह भयावह हादसा सोमवार देर रात करीब 2 बजे शुक्ल बाजार थाना के पास हुआ। बस दिल्ली से बिहार के सिवान जा रही थी।
सीओ अतुल सिंह ने कहा सोमवार की रात 2.30 बजे यह दुर्घटना हुई है। हादसे में मौके पर 4 की मौत हुई थी। 11 यात्री घायल हुए थे। एक की इलाज के दौरान मौत हो गई, इनमे 9 घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद भेज दिया गया। हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर भीषण जाम लग गया। पुलिस ने रात में ही क्रेन बुलवाकर हाईवे साफ करवाया जिसके बड़ा गाड़ियों का आवागमन शुरू हुआ।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया

भीषण हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। अमेठी जिला प्रशासन को रेस्क्यू ऑपरेशन और घायलों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।हादसे में बिहार के सीवान के केरवा निवासी अमरेश (26) पुत्र परशुराम और अखिलेश कुमार (36) पुत्र छोटेलाल गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। मामूली रूप से घायल यात्री दूसरी बस से बिहार के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है जल्द ही उनके परिजनों को सूचित कर दिया जाएगा। मृतकों के पोस्टमार्टम की व्यवस्था की जा रही है।

Hindi News/ Amethi / Purvanchal express way Accident: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण दुर्घटना…निजी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 मरे

ट्रेंडिंग वीडियो