scriptAmroha News: राजमिस्त्री की हत्या का खुलासा किए जाने की मांग, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का ग्रामीणों ने लगाया आरोप | Demand for disclosure of murder of mason in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: राजमिस्त्री की हत्या का खुलासा किए जाने की मांग, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का ग्रामीणों ने लगाया आरोप

Amroha News: यूपी के अमरोहा में राजमिस्त्री की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस द्वारा कोई सख्त एक्शन न लेने पर परिजनों और ग्रामीणों ने नाराजगी जताई है।

अमरोहाMay 26, 2024 / 12:28 pm

Mohd Danish

Demand for disclosure of murder of mason in Amroha

Demand for disclosure of murder of mason in Amroha

Amroha News Today: अमरोहा जिले में हसनपुर-गजरौला मार्ग पर सिहाली जागीर के निकट सड़क किनारे मिले शव के मामले में भारी संख्या में ग्रामीण कोतवाली पहुंचे। उन्होंने राजमिस्त्री की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस द्वारा कोई सख्त एक्शन न लेने पर नाराजगी जताई है। ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर जल्द हत्या का खुलासा करने की मांग की है।
हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव सिहाली जागीर में शुक्रवार को थाना गजरौला क्षेत्र के गांव तिगरिया खादर निवासी ओंमकार पुत्र जयशंकर का शव मिला था। ओमकार मनौटा में राजमिस्त्री का काम करने आया हुआ था। वहां से वह गुरुवार की दोपहर दुकान से तंबाकू लेकर आने की बात कह कर निकला था। उसके बाद वह काम पर नहीं लौटा था।
यह भी पढ़ें

बाइक सवार एसी मैकेनिक को ट्रक ने कुचला, हादसे के बाद चालक मौके से फरार

शनिवार को परिजन सैकड़ों महिला एवं पुरुष ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंच गए। परिजनों ने ग्रामीणों के साथ कोतवाली में हंगामा काटते हुए कहा कि ओंमकार की हत्या की गई है। पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है। मामले की जांच कर जल्द हत्या का खुलासा किया जाए। ग्रामीणों ने बताया कि ओंमकार अपने पीछे दो बेटे विवेक, मनीष एक बेटी राधिका, पत्नी रेखा को रोता बिलखता छोड़ गया है।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: राजमिस्त्री की हत्या का खुलासा किए जाने की मांग, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का ग्रामीणों ने लगाया आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो