scriptMoradabad Accident: बाइक सवार एसी मैकेनिक को ट्रक ने कुचला, हादसे के बाद चालक मौके से फरार | Bike riding AC mechanic crushed by truck in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Accident: बाइक सवार एसी मैकेनिक को ट्रक ने कुचला, हादसे के बाद चालक मौके से फरार

Moradabad Accident News: मुरादाबाद जिले के थाना पाकबड़ा में एसी मैकेनिक को ट्रक ने रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मुरादाबादMay 26, 2024 / 12:05 pm

Mohd Danish

Bike riding AC mechanic crushed by truck in Moradabad

Moradabad Accident News Today

Moradabad Accident News Today: थाना पाकबड़ा में शनिवार की शाम अमरोहा मार्ग पर बाइक सवार एसी मैकेनिक हिद्दन खां उम्र 34 वर्ष को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में मैकेनिक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
अमरोहा जिला के थाना डिडौली क्षेत्र के गंदासपुर गांव निवासी हिद्दन खां मुरादाबाद शहर में एसी मैकेनिक का काम करता था। वह किसी कंपनी से जुड़ा हुआ था। शनिवार की शाम करीब नौ बजे को एसी मेकेनिक अपना काम समाप्त करने के बाद बाइक से अपने घर लौट रहा था।
यह भी पढ़ें

यूपी में टूटा गर्मी का 24 साल का रिकॉर्ड, अभी कुछ दिन कोई राहत नहीं, मौसम विभाग की चेतावनी

पाकबड़ा-अमरोहा मार्ग पर बागड़पुर की मैढयों गांव स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंचने पर अमरोहा की तरफ से आ रहे ट्रक ने सामने से बाइक सवार हिद्दन खां को कुचल दिया। एसी मैकेनिक की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़कर भाग निकला।
पुलिस इस मामले में ट्रक चालक की तलाश कर रही है। उधर, स्थानीय लोगों का आरोप है कि पाकबड़ा में लगातार हादसे हो रहे हैं। चार दिनों से पाकबड़ा में अलग-अलग मार्गों पर लगातार हादसे हुए हैं।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Accident: बाइक सवार एसी मैकेनिक को ट्रक ने कुचला, हादसे के बाद चालक मौके से फरार

ट्रेंडिंग वीडियो