scriptमुंबई के वॉकहार्ट अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने परिसर किया सील, सर्च जारी | Mumbai Mira Road Wockhardt Hospital bomb threat search underway | Patrika News
मुंबई

मुंबई के वॉकहार्ट अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने परिसर किया सील, सर्च जारी

Mumbai Bomb Threat : अधिकारियों ने बताया कि बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड जांच के लिए वॉकहार्ट अस्पताल पहुंच गए है। अस्पताल परिसर में तलाशी ली जा रही है।

मुंबईJun 17, 2024 / 03:18 pm

Dinesh Dubey

Wockhardt Hospital Mumbai
Wockhardt Hospital Bomb Threat : मुंबई के मीरा रोड में स्थित वॉकहार्ट अस्पताल को सोमवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात ने ईमेल के जरिए अस्पताल में बम होने की धमकी दी। अस्पताल ने तत्काल इसकी सूचना नया नगर (Naya Nagar) पुलिस थाने को दी। पुलिस ने अस्पताल परिसर में लोगों की आवाजाही रोक दी है और बैरिकेडिंग की है।
मीरा-भायंदर वसई-विरार (एमबीवीवी) पुलिस के मुताबिक, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड जांच के लिए वॉकहार्ट अस्पताल पहुंच गए है। अस्पताल परिसर में तलाशी ली जा रही है। उधर, पुलिस ने ईमेल भेजने वाले अज्ञात शख्स की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

पेरिस-मुंबई विस्तारा की फ्लाइट में बम की धमकी से हड़कंप, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

पिछले महीने मुंबई एयरपोर्ट और ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इस मामले में मुंबई पुलिस ने एक शख्स को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया था। आरोपी की पहचान अरविंद राजपूत के तौर पर हुई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी अरविंद राजपूत ने ही फोन कर कहा था कि शहर के ताज होटल और छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम रखे गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने परिसर में तलाशी ली लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

Hindi News/ Mumbai / मुंबई के वॉकहार्ट अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने परिसर किया सील, सर्च जारी

ट्रेंडिंग वीडियो