scriptपेरिस-मुंबई विस्तारा की फ्लाइट में बम की धमकी से हड़कंप, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग | Paris-Mumbai Vistara flight bomb threat lands amid full emergency | Patrika News
मुंबई

पेरिस-मुंबई विस्तारा की फ्लाइट में बम की धमकी से हड़कंप, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Vistara Flight Bomb Threat : पेरिस से 306 यात्रियों को लेकर मुंबई आ रही विस्तारा की एक उड़ान को बम की धमकी मिलने के बाद मुबंई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आपात स्थिती में उतारा गया।

मुंबईJun 02, 2024 / 06:37 pm

Dinesh Dubey

Vistara flight bomb
Paris-Mumbai Vistara Flight Bomb Threat : पेरिस से मुंबई आ रहे विस्तारा के एक विमान में रविवार को बम की धमकी मिलने पर हड़कंप मच गया। इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट पर विमान की आपातकाल लैंडिंग कराई गई। रिपोर्ट के मुताबिक, पेरिस के चार्ल्स डी गुआले एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले विमान में चालक दल के सदस्यों समेत 306 लोग सवार थे।
जानकारी के मुताबिक, चालक दल ने सुबह 10:08 बजे एयर सिकनेस बैग पर धमकी भरे नोट के बारे में सूचना दी, जिसके बाद विमान सुबह 10:19 बजे मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षित रूप से उतर गया। पेरिस से मुंबई आने वाली इस उड़ान में 294 यात्री और 12 चालक दल के सदस्य सवार थे।

यह भी पढ़ें

मुंबई में लैंडिंग से पहले इंडिगो विमान को बम से उड़ाने की धमकी, फैली दहशत

बताया जा रहा है कि विमान के चालक दल द्वारा बम की धमकी के बारे में बताये जाने पर आज सुबह 10:08 बजे मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया गया और विमान 10:19 बजे एयरपोर्ट पर उतरा।

मामले की जांच जारी

विस्तारा के अधिकारिक बयान के अनुसार, 2 जून को पेरिस से मुंबई के लिए संचालित होने वाली एयरलाइन की उड़ान यूके 024 में सवार चालक दल ने सुरक्षा संबंधी खामी के बारे में जानकारी दी जिसके बाद एयरलाइन ने तुरंत संबंधित अधिकारियों को सूचित किया।
बयान में कहा गया कि विमान मुबंई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतर चुका है और विमानन कंपनी सभी अनिवार्य जांच के लिए सुरक्षा एजेंसियों के साथ सहयोग कर रही है। फिलहाल विमान से किसी भी तरह के विस्फोटक आदि मिलने की कोई सूचना नहीं है।

Hindi News/ Mumbai / पेरिस-मुंबई विस्तारा की फ्लाइट में बम की धमकी से हड़कंप, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

ट्रेंडिंग वीडियो