scriptBreaking: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य के बने प्रभारी | Union Minister Shivraj Singh Chauhan gets big responsibility, becomes in-charge jharkhand | Patrika News
भोपाल

Breaking: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य के बने प्रभारी

Shivraj Singh Chouhan : मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी हाईकमान ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

भोपालJun 18, 2024 / 01:31 pm

Himanshu Singh

shivraj singh chouhan
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। झारखंड में आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उन्हें चुनाव प्रभारी के रुप में नियुक्त किया गया है। वहीं असम के सीएम हिमंता विश्व सरमा को सह प्रभारी बनाया गया है।
Assembly Elections 2024
बता दें कि, बीजेपी ने चार राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति कर दी है। झारखंड का जिम्मा एमपी के पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान को सौंपा गया है। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने शिवराज सिंह चौहान पर भरोसा जताया है। शिवराज सिंह चौहान बीजेपी के चुनिंदा नेताओं में से एक मानें जाते हैं। वह एमपी के सबसे सफल मुख्यमंत्री रहे। इसके बाद मध्यप्रदेश की राजनीति से दूर होने के बाद भी उनकी लाड़ली बहनों का बोलबाला रहा। लाड़ली बहना विधानसभा और लोकसभा चुनाव दोनों में सबसे मददगार फैक्टर साबित हुआ है। वहीं शिवराज सिंह चौहान विदिशा लोकसभा सीट से करीब आठ लाख वोटों से जीतकर आए हैं।

Hindi News/ Bhopal / Breaking: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य के बने प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो