script अमरोहा में किसान का रुपयों से भरा बैग रास्ते में गिरा, पुलिस ने दो घंटे में तलाश कर लौटाया | Farmer bag full of money fell on road in Amroha | Patrika News

अमरोहा में किसान का रुपयों से भरा बैग रास्ते में गिरा, पुलिस ने दो घंटे में तलाश कर लौटाया

locationअमरोहाPublished: Dec 28, 2023 06:37:02 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Amroha News: नौगांवा सादात थाना इलाके के गांव सैदपुर ईम्मा निवासी किसान इमरान पुत्र शौकत अली आज यानी गुरुवार की दोपहर शहर की एक बैंक में एक लाख 78 हजार रुपए जमा करने आ रहे थे।

farmer-bag-full-of-money-fell-on-road-in-amroha.jpg
Amroha News Today: अमरोहा में एक किसान गांव से शहर स्थित बैंक में एक लाख 78 हजार रुपए जमा करने आ रहा था। लेकिन रास्ते में कहीं उससे रुपए से भरा बैग गिर गया। जब किसान को बैग कहीं गिरने के बारे में पता चला तो उसके होश उड़ गए। आनन-फानन में किसान अमरोहा नगर पुलिस के पास पहुंचा और पूरी घटना बताई। जिस पर नगर कोतवाल सनोज प्रताप सिंह ने तत्काल एक टीम का गठन किया और मात्र दो घंटे में गुम हुए किसान के रुपए से भरे बैग को बरामद कर लिया।
बैंक में रूपये जमा करने जा रहा था किसान
नौगांवा सादात थाना इलाके के गांव सैदपुर ईम्मा निवासी किसान इमरान पुत्र शौकत अली आज यानी गुरुवार की दोपहर शहर की एक बैंक में एक लाख 78 हजार रुपए जमा करने आ रहे थे। रुपए एक बैग में रखे थे। लेकिन रास्ते में कहीं उनका रुपए से भरा बैग गिर गया। जब बैग गिरने की उन्हें जानकारी हुई तो वह परेशान हो गए। जिसके बाद उन्होंने तत्काल सूचना नगर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने बैग की तलाश शुरू की। दो घंटे में बैग को बरामद कर लिया।
यह भी पढ़ें

डीएम का मतलब नहीं बता पाए कंपोजिट स्कूल के बच्चे, प्रिंसिपल निलंबित

रुपए से भरा बैग रास्ते में गिरा
सभी रुपए किसान को लौटाए गए। उधर इस मामले में सीओ सिटी अरुण कुमार ने बताया कि किसान का रुपए से भरा बैग रास्ते में गिर गया था। वह बैंक में पैसे जमा करने आ रहे थे। रुपए से भरा बैग गिरने की सूचना मिलते ही पुलिस ने एक्शन लिया। कुछ ही देर में गुम हुए बैग को बरामद कर लिया।
इसके बाद किसान को बैग लौटा दिया गया। बैग में किसान के 1.78 लाख रुपए थे। गुम हुए बैग को पाकर किसान खुश हुआ और उसने पुलिस को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही बताया कि यह सब पुलिस के ऑपरेशन दृष्टि के तहत विभिन्न तिराहे, चौराहे और मार्गों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की मदद से संभव हो पाया है। ज्यादातर जगह पुलिस के सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। कुछ जगह रह गई हैं वहां भी जल्द कैमरे लगवाए जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो