scriptAmroha Road Accident: हाईवे पर आगे चल रहे ट्रक में घुसी पिकअप, आग में जिंदा जला मेरठ का युवक | Pickup rams into truck moving on highway in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha Road Accident: हाईवे पर आगे चल रहे ट्रक में घुसी पिकअप, आग में जिंदा जला मेरठ का युवक

Amroha Accident: अमरोहा में हाईवे पर आगे चल रहे ट्रक में पिकअप घुस गई। मेरठ निवासी पिकअप का चालक आग में जिंदा जल गया।

अमरोहाMay 08, 2024 / 04:47 pm

Mohd Danish

Amroha Road Accident

Amroha Road Accident

Amroha Road Accident News In Hindi: यूपी के अमरोहा में हाईवे पर तेज रफ्तार पिकअप आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। जिसके बाद पिकअप में आग लग गई। हादसे में मेरठ के पिकअप के चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। करीब पांच घंटे बाद मृतक चालक की पहचान हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है।
मंगलवार की रात करीब दो बजे बिजली के केबिल से लदी पिकअप मुरादाबाद की दिशा से दिल्ली की तरफ जा रही थी। जैसे ही पिकअप डिडौली ओवर ब्रिज से पहले पहुंची, तभी आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। पिकअप को मेरठ जनपद के कठोर थानाक्षेत्र के अमरपुर गांव निवासी संदीप कुमार चल रहे थे। ये पिकअप में शाहजहांपुर की कटरा से केबिल लादकर दिल्ली जा रहे थे।
पीछे से टक्कर लगने के बाद पिकअप आगे चल रहे ट्रक में फस गई और शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। पिकअप में आग की लपटें उठता देखकर ट्रक चालक घबरा गया। जिसके बाद फसी हुई पिकअप को सर्विस रोड से नीचे लाकर डिडौली के ओवरब्रिज के नीचे छोड़कर भाग गया। थोड़ी देर में आग की लपटों ने पिकअप को कब्जे में ले लिया।
स्थानीय लोगों ने आग लगती देख पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दमकल कर्मियों को भी बुला लिया। दमकल कर्मियों ने पानी की बौछार कर आग पर काबू पाया। लेकिन इससे पहले चालक संदीप कुमार (40) की जिंदा जलकर मौत हो गई।

Hindi News/ Amroha / Amroha Road Accident: हाईवे पर आगे चल रहे ट्रक में घुसी पिकअप, आग में जिंदा जला मेरठ का युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो