scriptअजब प्रेम की गजब कहानी, अमरोहा में शादी की जिद पर अड़ीं दो नर्सें | Two nurse love story wants marriage eachother | Patrika News
अमरोहा

अजब प्रेम की गजब कहानी, अमरोहा में शादी की जिद पर अड़ीं दो नर्सें

Highlights -दोनों नर्से जोया में साथ एक प्राइवेट अस्पताल में काम करती हैं -परिजनों के सामने रखी आपस में शादी करने की बात -परिजनों ने समाज में बदनामी का डर दिखाकर की समझाने की कोशिश -हंगामे की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

अमरोहाJan 22, 2020 / 07:17 pm

jai prakash

lesbian.jpg

अमरोहा: जनपद के डिडौली थाना क्षेत्र में एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है। जिसमें एक प्राइवेट अस्पताल में दो नर्सों ने आपस में शादी करने की जिद ठान ली है। जिससे उनके परिजन समेत पुलिस भी हैरान रह गयी। किसी तरह एक युवती को समझाया गया, लेकिन दूसरी ने एसपी अमरोहा से मिलकर शादी कराने की मांग की है। फ़िलहाल ये मामला पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यूपी के इस जिले में एसएसपी ने की बड़ी कार्रवाई, शिकायत मिलने पर 14 पुलिसकर्मियों को हटाया, देखें वीडियो

ये है मामला
जानकारी के मुताबिक कस्बा जोया के एक प्राइवेट अस्पताल में दोनों सहेलियां नर्स हैं। यहां दोनों एक साथ रहती हैं। दोनों के बीच समलैंगिक संबंध बन गए। सोमवार को दोनों सहेली अस्पताल से निकली। डिडौली क्षेत्र में रहने वाली नर्स के घर पहुंची। परिजनों से कहा कि वह शादी करना चाहती हैं। एक दूसरे से प्रेम करती हैं। अलग अलग रह नहीं सकती। परिजन यह सुन हैरान रह गए। उन्होंने शादी कराने से मना कर दिया और समाज में बदनामी की बात कही।

यूपी के इस जिले में एसएसपी ने की बड़ी कार्रवाई, शिकायत मिलने पर 14 पुलिसकर्मियों को हटाया, देखें वीडियो

दोनों को समझाया जा रहा है
वहीँ इससे नाराज युवतियों ने हंगामा कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने बामुश्किल समझाकर एक युवती को उसके घर भेज दिया। इंस्पेक्टर शरद मलिक ने बताया कि दोनों नर्सों ने आपस में शादी करने की बात कही थी। हंगामे पर पुलिस पहुंची थी और एक युवती को उसके घर अमरोहा भेज दिया गया है। जबकि एक के परिजन उसे मनाने में जुटे हैं।

Home / Amroha / अजब प्रेम की गजब कहानी, अमरोहा में शादी की जिद पर अड़ीं दो नर्सें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो