scriptइन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में दोस्तों की मिलेगी मदद, आमदनी में इजाफा होने के आसार | 15 june ka rashifal in hindi | Patrika News
अनूपपुर

इन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में दोस्तों की मिलेगी मदद, आमदनी में इजाफा होने के आसार

जानें आज का राशिफल

अनूपपुरJun 15, 2019 / 10:51 am

amaresh singh

15 june ka rashifal in hindi

इन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में दोस्तों की मिलेगी मदद, आमदनी में इजाफा होने के आसार

अनूपपुर। ग्रहों की चाल के अनुसार राशिफल बदलता है. आज वृष राशि वाले परिवार वालों के साथ खुशी के पल बितायेंगे. मिथुन राशि वालों को हर किसी का सहयोग मिलेगा. वहीं कर्क राशि वालों के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. पं आनंद शास्त्री से जानें आज का राशिफल.


मेष राशि

आज ऑफिस में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आमदनी में इज़ाफ़ा होने के आसार नजऱ आ रहे हैं. पूरे दिन खुद को तरोताज़ा महसूस करेंगे. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों के लिये आज विदेश दौरे के चांस बन रहे हैं. घर परिवार का वातावरण शांतिदायक रहेगा. आध्यात्मिकता की ओर आपका रुझान रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने की प्लांनिग करेंगे. पैसों के मामले में उन्नति के नये रास्ते खुलेंगे. मंदिर में उड़द की दाल दान करें, रिश्ते मजबूत होंगे.


वृष राशि
आज आप परिवार वालों के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे. जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हुए हैं, उन्हें आज तरक्की के कई सुनहरे मौके मिलेंगे. किसी बड़े की मदद करके आप मन में राहत महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में सक्षम रहेंगे. आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा। आप करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे. आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा. मंदिर में सरसों के तेल का दीपक जलाएं, आपके सभी काम समय से पूर होंगे.


मिथुन
आज आपको हर किसी का सहयोग मिलेगा. नौकरीपेशा वाले लोगों को नए अवसर मिलेंगे. संतान पक्ष से आज आपको खुशी मिलेगी. कारोबार में मुनाफा हो सकता है. ऑफिस में सहकर्मी का सहयोग मिलेगा. कुल मिलाकर आज आपका दिन अच्छा बीतेगा.

कर्क

आज के दिन थोड़ा संभलकर रहें. आज आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. ऑफिस में किसी व्यक्ति से आपकी अनबन हो सकती है. आज आप किसी से फालतू बहस करने से बचें. कार्यक्षेत्र में अचानक काम का दबाव बढऩे की संभावना है.

सिंह

आज अचानक आपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. किसी भी नए काम को शुरु करने से पहले जीवनसाथी की सलाह जरूर लें. किसी कठिन परिस्थिति में आपको कुछ लोगों से मदद मिल सकती है.

कन्या

कन्या राशि वाले लोगों का दिन आज शुभ रहेगा. आज आपको कार्यक्षेत्र में किसी पुराने दोस्त की मदद मिलेगी. ऑफिस में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ होगा, अधिकारि आपके काम से खुश होंगे. आज किसी काम में मेहनत करने पर उसका फल जरूर मिलेगा.

तुला
तुला राशि वाले लोग आज अधिकारियों से अपने व्यवहार में सावधानी रखें. किसी भी तरह की बहस से बचें. आज आपको काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है. दिन भर काम में आलस महसूस करेंगे. काम का दवाब बढ़ेगा.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज पिता के सहयोग से आपका कोई जरूरी काम पूरा होगा. आज आपको कार्यस्थल पर अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है.

धनु
आज आपके माता-पिता के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे. कोर्ट-कचहरी के किसी मामले में सफलता मिलेगी. आज आपका कोई सोचा हुआ काम जरूर पूरा हो जायेगा. बिजनेस पार्टनर के संग किए गए कामों से आपको मुनाफा होगा. इस राशि के प्रॉपर्टी डीलर के लिये आज का दिन शुभ है.

मकर

आज आपका दिन थोड़ा मुश्किल हो सकता है. आज मकर राशि वाले लोगों का पैसों से जुड़े कुछ काम आज रूकने की संभावना है. आज आप दूसरों की समस्याओं से विचलित हो सकते हैं. जो युवा जॉब की तलाश में है, आज उनको अच्छी जगह नौकरी मिल सकती है. कारोबार में मुनाफा होगा.

कुंभ
कुंभ राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आज आप खुद को एनर्जी से भरा महसूस करेंगे. आप जिस काम को करेने का सोचेंगे, वो समय से पूरा हो जायेगा. किसी जरूरी काम में जीवनसाथी की सलाह लेने से फायदा होगा. नौकरीपेशे वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. अधिकारियों से खास मामलों पर बातचीत होगी.

मीन

मीन राशि वाले लोगों को आज मेहनत का परिणाम जरूर मिलेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. आप उनके साथ किसी धार्मिक स्थल पर जायेंगे. आज आपको संतान सुख की प्राप्ति होगी.

Home / Anuppur / इन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में दोस्तों की मिलेगी मदद, आमदनी में इजाफा होने के आसार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो