नागरिकों को पांच रुपए में मिलेगा 20 लीटर शुद्ध पानी

नागरिकों को पांच रुपए में मिलेगा 20 लीटर शुद्ध पानी

Amaresh Singh | Updated: 04 Jul 2019, 05:02:45 PM (IST) Anuppur, Anuppur, Madhya Pradesh, India

नपा पसान में वाटर फिल्टर प्लांट का विधायक ने किया लोकार्पण

भालूमाड़ा/बदरा। नगर पालिका पसान के रहवासियों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने अब नगरीय क्षेत्र में आरओ फिल्टर प्लांट स्थापित किया गया है। इस फिल्टर प्लांट से नगरपालिका पसान के आठ वार्डो के नगरवािसयों को शुद्ध जल उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें-मानसून की झड़ी से किसानों के खिले चेहरे, एक दिन में 22.7 मिमी बारिश


सुविधाओं को उपलब्ध कराना राज्य शासन की प्राथमिकता
विधायक अनूपपुर बिसाहूलाल सिंह ने सोमवार की शाम वार्ड क्रमांक 1 में 2 लाख 90 हजार रुपए की लागत के आरओ प्लांट का लोर्कापण किया। इस मौके पर विधायक ने कहा हर निवासी की आजीविका में सुधार एवं उत्तम सुविधाओं को उपलब्ध कराना राज्य शासन की प्राथमिकता है। सीएमओ पसान रामसेवक हलवाई ने बताया कि इस प्लांट के द्वारा तैयार शुद्धपेय जल आम नागरिकों को उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें-इन राशि वालों का आज सोचा हुआ काम पूरा होगा, भाग्य का साथ मिलेगा


एक और फिल्टर प्लांट स्थापित किया जाएगा
इसमें 5 रुपए के भुगतान पर 20 लीटर शुद्धपेय जल प्रदाय किए जाएंगे। आगामी दिनों में भालूमाड़ा में एक और फिल्टर प्लांट स्थापित किया जाएगा। इस दौरान पूर्व मंत्री एवं विधायक अनूपपुर द्वारा भालूमाड़ा कन्या छात्रावास में भ्रमण कर वहां की व्यवस्था का मुआयना किया गया एवं छात्राओं को बस्ता, पुस्तक, कॉपी तथा अन्य शैक्षणिक सामग्राी का वितरण भी किया। छात्राओं द्वारा छात्रावास में बोरवेल कराने, बाउंड्रीवाल निर्माण करने तथा छात्रावास का जीर्णोद्धार करने की मांग की गई। जिस पर विधायक द्वारा तत्काल कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया। इसके बाद विधायक नगर पालिका पसान वार्ड क्रमांक 01 में स्थित छठ तालाब के गहरी करण कार्य का अवलोकन एवं वृक्षारोपण किया। इस दौरान नगरपालिका अध्यक्ष सुमन गुप्ता समेत संबधित विभाग के अधिकारी कर्मचारी एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। यह भी पढ़ें-नियम तोड़ने वाले कोचिंग संचालकों की सूची जारी, मचा हड़कंप

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned