scriptसाली की चाहत में बेटी को उतार दिया मौत के घाट, गोद में लाश लेकर पहुंचा पुलिस के पास | Father Killed daughter and Took Dead Body on Lap to police station | Patrika News
अनूपपुर

साली की चाहत में बेटी को उतार दिया मौत के घाट, गोद में लाश लेकर पहुंचा पुलिस के पास

पत्नी, भाई व साली का गुस्सा तीन साल की मासूम बेटी पर उतारा..गला घोंटकर उतार दिया मौत के घाट…

अनूपपुरJan 19, 2022 / 04:36 pm

Shailendra Sharma

anuppur.jpg

अनूपपुर. मध्यप्रदेश के अनूपपुर में एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने गुस्से में अपनी ही जान से प्यारी बेटी की जान ले डाली। घटना जिले के बम्हनी गांव के बरगी टोला की है जहां तीन साल की मासूम बेटी की हत्या करने के बाद कातिल पिता बेटी की लाश को सीने से लगाए पुलिस थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल किया। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि आरोपी अपनी पत्नी की बहन (साली) को अपने साथ रखना चाहता था और इसी बात को लेकर परिवार में विवाद हुआ था जिसके बाद उसने गुस्से में अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

 

साली को साथ रखना चाहता था आरोपी
बम्हनी गांव के बरगी टोला में रहने वाले संतराम ने अपनी तीन साल की बेटी गायत्री की गला घोंटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि संतराम अपनी साली को अपने साथ रखना चाहता था। लेकिन साली संतराम के छोटे भाई हरवंश के साथ रहना चाहती थी और संतराम के साथ रहने से उसे ऐतराज था। संतराम के छोटे भाई हरवंश की पत्नी बीते साल उसे छोड़कर चली गई थी और उसके बाद से ही संतराम की साली हरवंश के साथ रह रही थी। इसी बात को लेकर परिवार में अनबन चल रही थी। साली के साथ रहने से इंकार करने से संतराम इस कदर गुस्से में था कि उसने अपनी ही तीन साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

 

यह भी पढ़ें

19 साल की हसीना के हुस्न का शिकार हुआ 56 साल का अकाउंटेंट, छोटे शहरों तक पहुंचा हनीट्रैप का जाल



बेटी की लाश लेकर पहुंचा थाने
बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद कातिल पिता संतराम बेटी के शव को सीने से लगाए खुद ही पुलिस थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल लिया। घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और हर कोई घटना से हैरान है। ग्रामीणों का कहना है कि संतराम काफी सीधा साधा था और अपनी बेटी से बेहद प्यार करता था। वहीं संतराम की पत्नी का कहना है कि घटना से पहले पति के साथ वो राशन लेने के लिए मायके जा रही थी। तब पति संतराम ने कहा कि वो बेटी गायत्री को लेकर पीछे-पीछे आता है और तुम बेटे को लेकर आगे-आगे चलो। बाद में जब वो मायके पहुंच गई तो घटना की जानकारी लगी। पत्नी ने कहा कि अगर उसे पति संतराम के मंसूबों की जरा भी भनक होती तो वो बेटी को भी अपने साथ ले जाती।

देखें वीडियो- सोशल मीडिया पर छाया कमलनाथ का KGF अवतार

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8769l8

Hindi News/ Anuppur / साली की चाहत में बेटी को उतार दिया मौत के घाट, गोद में लाश लेकर पहुंचा पुलिस के पास

ट्रेंडिंग वीडियो