scriptट्रैक्टर को ओव्हरटेक कर रहा था वोरबैल मशीन का वाहन, फिर हुआ ऐसा हादसा, जिसे जानकर आप रह जाएंगे हैरान…. | A women and three people injured in road accident | Patrika News
अशोकनगर

ट्रैक्टर को ओव्हरटेक कर रहा था वोरबैल मशीन का वाहन, फिर हुआ ऐसा हादसा, जिसे जानकर आप रह जाएंगे हैरान….

पंवारगढ में हुआ सडक हादसा, हादसे में एक महिला की मौत व तीन अन्य लोग हुए घायल

अशोकनगरNov 23, 2017 / 02:04 pm

दीपेश तिवारी

ashoknagar, ashoknagar news, patrika news, ashoknagar patrika news, crime, mp crime, accident, death
अशोकनगर। जिले पंवारगढ क्षेत्र में वोरबैर मशीन वाहन की बाइक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटना स्थल पर एक की मौत हो गई व अन्य तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।
जानकारी के अनुसार शहर में पंवारगढ़ पर बाइक में बोरवैल मशीन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें महुअन निवासी देशराज (25) पुत्र बालकिशन लोधी अपनी भाभी शोभा (40) पत्नी गुलाबसिंह लोधी, भतीजे रितिक (8) एवं भतीजी सुखमणि (10) को लेकर शादी समारोह में शामिल होने केशलोन जा रहे थे। तभी पंवारगढ़ पर एक ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते समय सामने से आ रही बोरवैल मशीन क्रमांक केए 01 8688 से टकरा गई। हादसे में मौके पर ही एक महिला मौत हो गई और बाकी तीनों घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
यातायात कर्मियों से संभाली व्यवस्था

इधर, राजगढ़ में हर बुधवार लगने वाले साप्ताहिक हाट बाजार के दौरान बाजार में घुसने वाले ठेले और अन्य वाहनों के कारण अन्य लोगो को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में हाटबाजार को व्यवस्थित करने के लिए यातायात पुलिस का अमला इस बुधवार बाजार में पहुंचा। यातायात प्रभारी देवेन्द्र दीक्षित और भुपेन्द्र द्विवेदी के नेत्तृव में पहुंचे यातायात कर्मियों ने बाजार के बीच में लगने वाले ठेलों को व्यवस्थित करवाया और और वाहनों की पार्किंग को व्यवस्थित करवाते हुए दुकानदारों को जरूरी निर्देश दिए। यातायात प्रभारी दीक्षित ने बताया कि आगे से हर बुधवार हाट बाजार में ट्राफिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाएगा। इस दौरान ठेले पर दुकान लगाने वाले को बीच बाजार में ठेले नहीं लगाने के निर्देश देते हुए आगे से ऐसा होने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई।
इधर, बस में यात्री को आया अटैक हुई मौत

बेगमगंज में विदिशा से बेगमगंज लड्डू देने आ रहे एक व्यक्ति की बस के अंदर ही अटैक पडऩे से मौत हो गई। ग्राम बर्री के पास विदिशा निवासी ३५ वर्षीय कैलाश सेन को अटेक आया। बेगमगंज बस स्टैंड पहुंचते ही स्टैंड कंडक्टर ने तत्काल 108 को फोन लगाया, लेकिन उसके आने में देरी के कारण आटो से अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां जांच कर डाक्टर ने कैलाश को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक कैलाश सेन विदिशा से गुड्डू ट्रेवल्स की बस में बैठकर बेगमगंज माला फाटक निवासी प्रीतम कुशवाह के घर आ रहा था। रास्ते में ग्राम बर्री के पास उसे बंहुत तेज पसीना आया और बस स्टैंड आते आते वह हाल से बेहाल हो गया। उसकी स्थिती देखकर स्टैंड कंडक्टर जुबैर उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

Home / Ashoknagar / ट्रैक्टर को ओव्हरटेक कर रहा था वोरबैल मशीन का वाहन, फिर हुआ ऐसा हादसा, जिसे जानकर आप रह जाएंगे हैरान….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो