scriptमहिला का शव कंधे पर डालकर 250 मीटर चला, फिर ऑटो में बिठाकर भाग गया गार्ड | After the murder of the woman in Ashoknagar,accused roamed around with | Patrika News
अशोकनगर

महिला का शव कंधे पर डालकर 250 मीटर चला, फिर ऑटो में बिठाकर भाग गया गार्ड

रास्ते में तीन जगह उसने कंधे से शव को उतारकर नीचे रखा और फिर गली में रखी एक ऑटो में महिला के शव को रखकर भाग गया।

अशोकनगरOct 10, 2021 / 08:31 am

Subodh Tripathi

Crime

Crime

अशोकनगर. मध्यप्रदेश में एक सनसनी फैलाने वाला मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक व्यक्ति आधी रात को महिला का शव लेकर पहले घर से बाहर निकला, फिर उसके शव को एक ऑटो में बिठाकर भाग गया, जैसे ही अलसुबह लोगों की नजर ऑटो में बैठे शव पर पड़ी तो पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरें खंगाले तो कुछ सुराग हाथ लगे हैं।
आधी रात को एक व्यक्ति महिला के शव को कंधे पर रखकर गलियों में 250 मीटर चला, रास्ते में तीन जगह उसने कंधे से शव को उतारकर नीचे रखा और फिर गली में रखी एक ऑटो में महिला के शव को रखकर भाग गया। ऑटो में शव मिला देख सनसनी फैल गई। मृतका के गले में धारदार हथियार से काटने का निशान है, वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदेही की पहचान हो गई है, जिसे लाने पुलिस रवाना हो
गई है।
पूजा करने निकली महिलाएं तो हुआ खुलासा
मामला रात 3 बजे शहर की छैघरा कॉलोनी का है। रात 3 बजे महिलाएं जल चढ़ाने माता मंदिर जा रही थीं तो गली में रखी ऑटो में मृत महिला का शव बैठी हुई हालत में मिला। इससे महिलाओं ने ऑटो चालक दीपेश चौरसिया को जगाया तो दीपेश ने पुलिस को सूचना दी। इससे पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बाद में पुलिस ने गली में लगे सभी सीसीटीवी के फुटेज देखे तो मामला सामने आया। पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है और माना जा रहा है कि व्यक्ति शव को रेल पटरी पर फैंकने जा रहा था, लेकिन पटरी से कुछ दूरी पर ही रखी ऑटो में छोड़कर भाग गया। सीसीटीवी में व्यक्ति रात करीब पौने एक बजे शव को लेकर जाता दिखा। इससे पुलिस जांच में जुट गई है।
एएनएम है महिला
सूत्रों के मुताबिक मृतका के पास से आधार कार्ड मिला है और वह दमोह जिले के पथरिया की रहने वाली है। मृतका एएनएम बताई जा रही है और वह अपने दमोह जिला स्थित कार्यस्थल से कुछ दिन से छुट्टी पर बताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने अभी उसकी पहचान उजागर नहीं की है और पुलिस टीम पथरिया के लिए रवाना हो गई। सूत्रों के मुताबिक पुलिस टीम मृतका के परिजनों को शिनाख्ती के लिए लेकर आ रही है और शिनाख्ती होने के बाद ही उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इससे उसका शव जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह में रखा हुआ है।
मालदार बनने मामूली जनशिक्षक ने उठाया ऐसा कदम


बैंक का गार्ड है आरोपी
सीसीटीवी में शव को कंधे पर ले जाते दिखे व्यक्ति को बैंक गार्ड बताया जा रहा है और वह भी दमोह जिले के पथरिया का रहने वाला है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने बैंक के मैनेजर को जब सीसीटीवी फुटेज दिखाए तो उसने भी गार्ड की शक्ल जैसा व्यक्ति होना बताया है। बैंक गार्ड भी छैघरा कॉलोनी में एक मकान में तीन माह से किराए से रह रहा था और मकान मालिक महिला द्वारा मृत महिला को पहचान लिया गया, हालांकि वह उसका नाम-पता नहीं जानतीं। इससे पुलिस टीम संदेह के आधार पर बैंक गार्ड से पूछताछ करने के लिए पथरिया पहुंच गई हैं।
यदि एटीएम के बाहर कोई खड़ा है तो सावधान, आपका पैसा हो जाएगा गायब


-पुलिस ने संदेही बैंक गार्ड के किराए के कमरे का ताला तोड़कर कमरे की जांच की, लेकिन कमरे से पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला, इससे पुलिस ने उस कमरे को अपना ताला डालकर बंद कर दिया है।
– मकान मालिक महिला के मुताबिक हर शुक्रवार को बैंक गार्ड अपने घर पथरिया चला जाता है और इस बार शुक्रवार को वह घर पर ही दिखा था, लेकिन पुलिसको वहां नहीं मिला।
-मकान मालिक के मुताबिक मृत महिला तीन-चार दिन से बैंक गार्ड के साथ उसके कमरे में रह रही थी और पूछने पर उसने बताया था कि पेटदर्द होने से बहेरिया इलाज कराने के लिए आई है।
-माना जा रहा है कि वह व्यक्ति शव को कंधे पर रखकर रेल पटरी पर फैंकने जा रहा था, लेकिन आहट सुनकर वह उसे पटरी से कुछ दूरी पर गली में रखे ऑटो में छोड़कर भाग गया।
मृतका पथरिया तरफ की है और संदेही भी वहीं का है। मृतका की शिनाख्त कराई जाएगी और इसके बाद ही पोस्टमार्टम होगा। संदेही के पास तक पहुंच गए हैं, जिसे पुलिस टीम जल्द लेकर आएगी।
विवेक शर्मा, प्रभारी कोतवाली अशोकनगर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो