scriptयुवक बोला- SP साहब, आए दिन मेरी पत्नी किसी के साथ चली जाती है, और निर्दोष को फंसने से बचा लीजिए | Ashoknagar SP: man complained to her wife for blackmailing | Patrika News
अशोकनगर

युवक बोला- SP साहब, आए दिन मेरी पत्नी किसी के साथ चली जाती है, और निर्दोष को फंसने से बचा लीजिए

मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में पति की शिकायत सुनकर हैरान रह गए एसपी। पत्नी पर कई संगीन आरोप लगाकर पति ने उस पर कार्रवाई की मांग की है।

अशोकनगरJun 23, 2019 / 03:57 pm

Muneshwar Kumar

Ashoknagar SP

Ashoknagar SP

अशोकनगर . मध्यप्रदेश के अशोकनगर ( ashoknagar SP ) जिले में एसपी के पास एक युवक अपनी पत्नी की शिकायत ( complained ) लेकर पहुंचा। युवक की शिकायत सुन अशोकनगर एसपी भी हैरान रहे गए। युवक ( husband ) अपनी पत्नी पर कई संगीन आरोप लगा रहा था। पीड़ित युवक ने अशोकनगर एसपी अपनी पत्नी ( wife ) के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग कर रहा था।
दरअसल, शनिवार के दिन एक युवक अशोकनगर एसपी के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचा। युवक ने एसपी से कहा कि हमारी पत्नी लोगों को अपनी बातों में फंसाती है और बाद में आर्थिक रूप से उन्हें ब्लैकमेल करती है। अशोकनगर एसपी से युवक ने कहा कि हमारी पत्नी पर कठोर-कठोर से एक्शन लीजिए, ताकि फिर कोई निर्दोष व्यक्ति झूठे आरोपों में न फंस सके।
इसे भी पढ़ें: भाई बोला-दारोगा जी, मैं गर्भवती बहन को गोली मार दिया हूं, दूसरे समाज के लड़के से की थी शादी


विदिशा का रहने वाला है युवक
शिकायतकर्ता युवक मध्यप्रदेश के ही विदिशा का रहने वाला है। वह एसपी के पास पहुंचकर बोला कि मैं नहीं चाहता कि फिर से वह किसी निर्दोष व्यक्ति को झूठे आरोपों में फंसाए। साथ ही कहा कि पत्नी मुझसे भी अनावश्यक लड़ाई-झगड़ा करती है और एक बार मुझे भी जेल भिजवा चुकी है, इससे अब मैं बहुत तंग हो चुका हूं।
चली जाती है किसी के साथ
पीड़ित युवक ने एसपी से कहा कि पत्नी आए दिन किसी भी व्यक्ति के साथ चली जाती है और मुझे मानसिक कष्टों का सामना करना पड़ता है। पति ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के खिलाफ दो थानों में प्रकरण दर्ज हैं।
इसे भी पढ़ें: सेल्फी लेते समय फिसला पैर, युवती की मौत

कठोर कार्रवाई कीजिए
युवक ने एसपी से मांग की कि सर, उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई कीजिए। ताकि वह किसी को परेशान न कर सके। साथ ही कहा कि जब भी मुझे बुलाया जाएगा मैं हाजिए हो जाऊंगा, लेकिन किराए-भाड़े का खर्च उठाने में असमर्थ हूं।
इसे भी पढ़ें: पति ने कहा लोगों को आर्थिक ब्लैकमेल करती है पत्नी, कठोर से कठोर दंड की मांग

एसएएफ जवान को कर चुकी है ब्लैकमेल
कुछ दिन पहले शहर में एक एसएएफ जवान भी उस महिला पर ब्लैकमेलिंग करने और शादी का दबाव बनाते हुए ट्रेन के आगे धक्का देने का आरोप लगा चुका है। तो वहीं महिला ने एसपी ऑफिस में शिकायत कर जवान के साथियों पर धक्कामुक्की करने का आरोप लगाया था और कहा कि जवान दस साल से उसके साथ रहा है।

Home / Ashoknagar / युवक बोला- SP साहब, आए दिन मेरी पत्नी किसी के साथ चली जाती है, और निर्दोष को फंसने से बचा लीजिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो