बिना रेलिंग की पुलिया से रात में बाइक सहित नीचे गिरा चालक, मौत

bike

रात से ढूंढते रहे परिजन,सुबह गांव के बच्चों को पुलिया के नीचे पड़ा मिला शव...

अशोकनगर@अरविंद जैन की रिपोर्ट...

जिले के पाटखेड़ा करौंदी के पास ढेहर का बिना रेलिंग के पुल से गिर जाने से एक बाइक चालक की मौत हो गई। युवक रात करीब 9 से 10 बजे के बीच ईसागढ़ से अपने घर अमरौद गांव के लिए निकला था। सूचना नहीं मिलने के चलते रातभर परिवार वाले उसे ढूंढते रहे, लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चला।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अमरोद का रहने वाला नेपाल सिंह यादव पिता पर्वत सिंह उम्र 40 वर्ष ईसागढ़ से अमरोद आ रहा था, तभी रास्ते में गड्ढों के कारण बाइक अन बैलेंस होकर ढेहर के पास बिना रेलिंग वाले पुल के नीचे जा गिरी, घटना में युवक भी बाइक के साथ ही पुल से नीचे आ गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई।

रात भर युवक का कोई पता नहीं चल सका, सुबह जब ढेहर के कुछ बच्चे सुबह नदी की ओर शौच के जा रहे थे, तभी उनकी नजर उस युवक पर पड़ी, जो पुल से नीचे गिर गया था। यहां बच्चों ने देखा कि मोटरसाइकिल के साथ युवक नदी में पड़ा हुआ है, जिसकी जानकारी बच्चों ने ग्रामीणों को देते हुए बताया कि नदी में मोटरसाइकिल और युवक गिरा हुआ है।

इस बारे में बच्चों से सुनने के बाद ग्रामीणों ने डायल 100 पर इसकी जानकारी दी, तब पुलिस यहां पहुंची। ग्रामीणों का कहना है कि ऐसा लगता है कि पुल पर गड्ढे के कारण बाइक अनबैलेंस हो कर पुल के नीचे गिर गई।

इधर, ईसागढ़ थाना प्रभारी दीपक यादव और उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को सूचना दी। मृतक के परिजनों के आने पर मृतक युवक को पानी में से निकाला गया और लोडिंग गाड़ी में शव को रखकर ईसागढ़ पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। वहीं जांच के लिए एसडीओपी व एसएसओ टीम मौके पर पहुंच चुकी है।

दीपेश तिवारी
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned